×

किसने कहा- नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे

मध्यप्रदेश की भोपाल सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्‍त बताया है। साध्‍वी ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे। आपको बता दें, प्रज्ञा का ये बयान कमल हासन द्वारा गोडसे को पहला 'हिंदू आतंकवादी' बताने वाले बयान पर आया है। 

Rishi
Published on: 16 May 2019 9:59 AM GMT
किसने कहा- नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे
X

भोपाल : मध्यप्रदेश की भोपाल सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्‍त बताया है। साध्‍वी ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे। आपको बता दें, प्रज्ञा का ये बयान कमल हासन द्वारा गोडसे को पहला 'हिंदू आतंकवादी' बताने वाले बयान पर आया है।

ये भी देखें :कमल हासन बोले मुस्लिम बहुल इलाके में, हिन्दू था आजाद भारत का पहला आतंकवादी

पत्रकार वार्ता के दौरान उनसे सवाल किया गया कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को हिंदू आंतकवादी बताया था इस बारे में वह कहना चाहती हैं। इसके जवाब में प्रज्ञा ने कहा, 'नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे। उन्हें हिंदू आतंकवादी बताने वाले अपने गिरेबान में पहले झांककर देखें। अबकी चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा'

ये भी देखें : ‘गुरू घंटाल’ अय्यर ने पीएम के लिए अपशब्द कहे, लेकिन चुप रहे राहुल: शाह

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story