×

बांदा में बोले अखिलेश- अब नहीं चलेगा घिसा पिटा नारा, गठबंधन सत्ता में आया तो देगा 3000 रुपए

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को यूपी के बांदा जिले में जनसभा करने पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

Anoop Ojha
Published on: 30 April 2019 9:00 AM GMT
बांदा में बोले अखिलेश- अब नहीं चलेगा घिसा पिटा नारा, गठबंधन सत्ता में आया तो देगा 3000 रुपए
X

बांदा: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को यूपी के बांदा जिले में जनसभा करने पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। साथ ही कुछ दिन पहले बांदा में हुई पीएम मोदी की जनसभा को लेकर खूब तंज कसे।अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए अखिलेश बोले कि चार चरण के चुनाव होने के बाद अब घिसा पिटा नारा नहीं चलेगा। कहा कि प्रधानमंत्री जी अभी बांदा आए थे। आप 2014 का हिसाब उठाइए और देखिए कि इन पांच सालों में बांदा को क्या मिला।

यह भी पढ़ें......सांड आ धमका मैदान में, भगाने के लिए अखिलेश यादव ने DGP को किया फोन

अखिलेश की जनसभा अतर्रा के एक ग्राउंड में आयोजित की गई। संबोधन शुरू करते हुए सबसे पहले अखिलेश ने सभा स्थल में आए हुए लोगों को धन्यवाद दिया। कहा कि इतनी गर्मी में भी पंडाल लोगों से भरा हुआ है यह देखकर बेहद खुशी हो रही है।

यह भी पढ़ें.....तीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादव

जनसभा को संबोधित करते ​​हुए समाजवादी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पेंशन 500 रुपये दी जाती थी लेकिन दिल्ली और प्रदेश की भाजपा सरकार ने पेंशन बंद कर दी। अगर दिल्ली में गठबंधन सरकार बनी तो 3000 रुपए पेंशन दी जाएगी।

सीए योगी पर तंज कसते हुए बोले कि बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप चलाना नहीं जानते। इसलिए लैपटॉप नहीं दिया। अखिलेश सरकार में बांटे गए लैपटॉप आज भी चल रहे हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story