×

बिग बॉस 11 के घर में होगी इन दोनों की एंट्री, ये करेंगे कॉमन कंटेस्टेंट को जज

suman
Published on: 13 Oct 2017 7:32 AM GMT
बिग बॉस 11 के घर  में होगी इन दोनों की एंट्री, ये करेंगे कॉमन कंटेस्टेंट को जज
X

मुंबई: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 में घर के अंदर एंट्री लेते ही कंटेस्टेंट ने अपने रंग दिखाने शुरु कर दिए हैं। घर के अंदर एक के बाद एक धमाके होते जा रहे हैं। पहले वीकेंड के धमाके के बाद फिर से एक धमाका होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें...आपस में भिड़ी बहू अक्षरा-भाभी अंगूरी, जानिए क्या है माजरा?

खबरों के अनुसार इस वीकेंड बिग बॉस के पूर्व कन्टेस्टेंट और छोटे पर्दे के अदाकारा की एंट्री होने जा रही है। बिग बॉस के पूर्व कन्टेस्टेंट मनु पंजाबी और छोटे पर्दे की बहू सरगुन मेहता बिग बॉस में एंट्री लेने जा रही हैं। ‘फ्राइडे का फैसला’ एपिसोड के लिए ये दोनों बिग बॉस 11 के घर में नजर आने वाले है। इन दोनों की एंट्री के साथ ये भी साफ हो जाते हैं कि, इस वीकेंड घर में और भी बवाल होने वाला है। खबर के मुताबिक, यह दोनों कॉमन कन्टेस्टेंट और सेलिब्रिटी के बीच होने वाले विवाद को जज करते दिखाई देंगे। शुक्रवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और जुबैर खान का जिक्र करते हुए, चर्चा की जाएंगी।

यह भी पढ़ें...बिग बॉस के घर में नया ड्रामा, हितेन ने कहा कुछ ऐसा कि सपना हो गई शर्म से लाल

मनु पंजाबी जहां कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी राय देंगे तो वहीं सरगुन दर्शक की तरह घरवालों के बर्ताव पर बात करेंगी। बिग बॉस के सीजन में मनु पंजाबी फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुए थे। उस दौरान लोग उन्हें काफी पसंद भी करने लगे थे। सलमान ने शो के लॉन्च इवेंट में साफ कर दिया था की, घर में जो लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे, उनके खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाएगी। जिसके तहत प्रियांक को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

suman

suman

Next Story