डीएम—एसपी ले रहे थे कूलर का आनंद, पसीने से तर मंत्री जी हो गये आगबबूला

Manoj Dwivedi
Published on: 7 Jun 2018 11:48 AM GMT
डीएम—एसपी ले रहे थे कूलर का आनंद, पसीने से तर मंत्री जी हो गये आगबबूला
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक कार्यक्रम के दौरान नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को उस वक्त गुस्सा आ गया। जब भीषण गर्मी मे कूलर और पंखे डीएम एसपी और मंच पर बैठे बीजेपी नेताओं की तरफ लगा था और नगर विकास मंत्री पसीने से लथपथ हो गए।

गुस्सा हुए मंत्री जी

लाभार्थियों को संबोधित करते करते अधिकारियों और नेताओं पर बिगड़ गए और बोले— मेरे साथ ही जयाजती क्यों हो रही है। मेरे तरफ भी एक पंखा घुमा दो। जिसके बाद मंच पर हङकंप मच गया और आननफानन मे कूलर को मंत्री जी की तरफ घुमाया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि संत हमारे है। उनकी मांग को माना जाएगा।

यह था कार्यक्रम

आज शहर मे 42% टेम्प्रेचर मे गांधी भवन मे लाभार्थियों को योजना के अंतर्गत प्रथम और द्वितीय किस्त दी जा रही थी। इस कार्यक्रम मे जिले के सभी बीजेपी नेता और डीएम अमृत त्रिपाठी और एसपी एस चिनप्पा भी शामिल थे। भीषण गर्मी मे मंच पर सभी लोग बैठे थे। मंच पर रखा कूलर अधिकारियों की तरफ चल रहा था और नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना लाभार्थियों को संबोधित कर रहे थे।

माहौल गरम हुआ

मंत्री जी बात सुनते ही डीएम और एसपी के चेहरे पर हल्की मुस्कान आई लेकिन मंत्री जी का गुस्सा देखकर दोनों ने अपना मूंह छुपा लिया। गुस्सा देखते ही मंच पर बैठे बीजेपी नेताओ मे हङकंप मच गया। आननफानन मे मंच पर रखे कूलर को मंत्री जी की तरफ घुमा दिया गया। हालांकि घबराए लोगो ने कूलर तोड़कर घुमा दिया लेकिन एक पंखा भी लगा दिया।

जिससे फिर मंत्री नाराज हो गए और उन्होंने पंखा हटाने के लिए कहा तो मंच पर बैठे लोग अपनी हसी रोक न सके। वही नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जितने भी गेरूआ वस्त्र वाले है वह हमारे है। उनका हमेशा से हमारे साथ आशिर्वाद रहा है। उनकी वजह से ही केंद्र की सरकार बनी और प्रदेश मे भी सरकार बनी है।

Manoj Dwivedi

Manoj Dwivedi

MJMC, BJMC, B.A in Journalism. Worked with Dainik Jagran, Hindustan. Money Bhaskar (Newsportal), Shukrawar Magazine, Metro Ujala. More Than 12 Years Experience in Journalism.

Next Story