×

PM मोदी के घर में तोड़फोड़ का दावा कर रहा ये नेता, सब बदल देगा...लेकिन

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि केंद्र में अगर कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनती है तो गुजरात एवं कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेंगी। गुजरात के पूर्व सीएम ने यह दावा भी किया कि गुजरात एवं महाराष्ट्र में भाजपा के कई विधायक उनके साथ संपर्क में हैं और वे केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने का इंतजार कर रहे हैं।

Rishi
Published on: 29 April 2019 3:04 PM GMT
PM मोदी के घर में तोड़फोड़ का दावा कर रहा ये नेता, सब बदल देगा...लेकिन
X

नई दिल्ली : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि केंद्र में अगर कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनती है तो गुजरात एवं कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेंगी। गुजरात के पूर्व सीएम ने यह दावा भी किया कि गुजरात एवं महाराष्ट्र में भाजपा के कई विधायक उनके साथ संपर्क में हैं और वे केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…..जेल में रहते हुए वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं अतीक अहमदः शाईस्ता परवीन

उन्होंने कहा, मुझे लग रहा है कि अगर केंद्र में भाजपा की सरकार नहीं रहेगी तो गुजरात और कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेगी। गुजरात में कई विधायक लंबे समय से दुखी हैं। यहां तक महाराष्ट्र में भी भाजपा के कई विधायकों ने मुझसे मुलाकात की।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि केंद्र में सरकार बदलने पर गुजरात की मौजूदा सरकार एक महीने भी नहीं रह पाएगी।’’

उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि लोकसभा चुनाव में गुजरात में कांग्रेस 10 सीटें तक जीतने की स्थिति में होगी।

यह भी पढ़ें…..लोकसभा चुनाव 2019ः यूपी को कभी रास नहीं आया फिल्मी ग्लैमर

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story