×

शत्रुघ्न 28 को थामेंगे कांग्रेस का हाथ, रविशंकर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव 'बिहारी बाबू'

भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट नेता और बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा  28 मार्च को कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं।टिकट कटने के बाद उन्होंने पहले ही बीजेपी छोड़ने के संकेत दे दिए थे।

Anoop Ojha
Published on: 26 March 2019 12:13 PM GMT
शत्रुघ्न 28 को थामेंगे कांग्रेस का हाथ, रविशंकर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव बिहारी बाबू
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट नेता और बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 28 मार्च को कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं।टिकट कटने के बाद उन्होंने पहले ही बीजेपी छोड़ने के संकेत दे दिए थे।

यह भी पढ़ें.....टिकट कटने पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, हर एक्शन का होता है रिएक्शन

कांग्रेस में अपनी एंट्री के रास्ते तलाश रहे थे शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि पार्टी के राज्यसभा सांसद और चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन अखिलेश प्रसाद सिंह ने मंगलवार को पटना में एक प्रेस वार्ता के दौरान की।कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा आधिकारिक तौर पर 28 मार्च को सुबह 11:30 बजे कांग्रेस में शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से टिकट कटने के बाद कांग्रेस में अपनी एंट्री के रास्ते तलाश रहे थे और पार्टी के आला कमान से लगातार संपर्क में थे।



यह भी पढ़ें......5 साल में 153 सांसदों की संपत्ति 142 प्रतिशत बढ़ी, टाॅप पर शत्रुघ्न सिन्हा: ADR रिपोर्ट

पटना साहिब से पार्टी ने रविशंकर प्रसाद को मिला टिकट

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार एनडीए के 40 उम्मीदवारों की सूची जारी की गई थी, जिसमें पटना साहिब से पार्टी ने रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया था। 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद से ही शत्रुघ्न सिन्हा लगातार पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे और पिछले कुछ दिनों से खासकर राफेल सौदे के मुद्दे पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला था और राफेल डील में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर सवाल खड़े किए थे।

यह भी पढ़ें.....ममता बनर्जी मेगा रैली में मोदी सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा, बीजेपी का आया ये बयान

काफी दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे नाराज

शत्रुघ्न सिन्हा ने गत शुक्रवार को बीजेपी छोड़ने के सीधे संकेत दिए थे। पिछले काफी दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे सिन्हा ने पार्टी छोड़ने का इशारा करते हुए ट्वीट कर अपने खास अंदाज में लिखा, मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे. फिल्म अभिनेता और 'बिहारी बाबू' के नाम से चर्चित शत्रुघ्न कई मौकों पर 'पार्टी लाइन' से हटकर सार्वजनिक रूप से बयान देते रहे हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story