×

जानिए किसने कहा- चंद्रबाबू नायडू आप क्यों समेट रहे हैं श्मशान की राख

आंध्र प्रदेश के सीएम व तेदेपा सुप्रीमो नारा चंद्रबाबू नायडू पर शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में करारा तंज कसा गया है। संपादकीय के मुताबिक विपक्षी एकता को लेकर चंद्रबाबू की बैठकें वास्तव में 'एक मनोरंजक खबर' है।

Rishi
Published on: 20 May 2019 5:08 AM GMT
जानिए किसने कहा- चंद्रबाबू नायडू आप क्यों समेट रहे हैं श्मशान की राख
X

मुंबई: आंध्र प्रदेश के सीएम व तेदेपा सुप्रीमो नारा चंद्रबाबू नायडू पर शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में करारा तंज कसा गया है। संपादकीय के मुताबिक विपक्षी एकता को लेकर चंद्रबाबू की बैठकें वास्तव में 'एक मनोरंजक खबर' है।

कहा गया कि केंद्र में एनडीए की सरकार बननी तय है। जिसमें इस बार नायडू की भूमिका नगण्य होगी।

ये भी देखें : एक्जिट पोल से बीजेपी खेमे में बमबम, विपक्ष लोड लेने के मूड में नहीं

एक्जिट पोल के नतीजों में भी साफ दिखता है कि चंद्रबाबू को इस बार भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। उनकी पार्टी के 2-3 सांसद भी आ गए तो काफी है। जबकि चंद्रबाबू को राज्य की भी सत्ता गंवानी पड़ रही है।

संपादकीय के मुताबिक चंद्रबाबू की विपक्षी एका की कोशिश वास्तव में श्‍मशान की राख एक करने का प्रयास भर है।

संपादकीय में चुनौती भरे लहजे में 23 मई को रिजल्ट आने का इंतजार करने की नसीहत दी गई है।

'सामना' के मुताबिक विपक्ष में प्रधानमंत्री बनने के लिए कई लोग लालायित हैं। विपक्षी पार्टियों ने सिर्फ मोदी विरोध पर चुनाव लड़ा। जबकि जनता को रिझाने के लिए उनकी तरकश में कोई तीर नहीं बचा था।

ये भी देखें : सुखबीर बादल की बेटी ने पहली बार वोट किया और हो गया कांड

सामना ने विपक्ष के कथित सेक्यूलरवाद और मोदी के हिंदुवाद की लड़ाई पर भी टिप्पणी की है। छपे लेख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा का समर्थन किया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story