×

रार जारीः अखिलेश कर रहे थे कैबिनेट बैठक, शिवपाल बांट रहे थे केसीसी

By
Published on: 17 Aug 2016 7:04 PM GMT
रार जारीः अखिलेश कर रहे थे कैबिनेट बैठक, शिवपाल बांट रहे थे केसीसी
X

लखनऊ/मुरादाबादः भले ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की सार्वजनिक फटकार से सीएम अखिलेश यादव और उनके चाचा और कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह के बीच रार थम गई दिखती हो, लेकिन बुधवार को एक वाकया ऐसा हुआ, जिससे लगता है कि फिलहाल सबकुछ ठीक नहीं है। दरअसल, जब अखिलेश कैबिनेट की बैठक कर रहे थे, तो शिवपाल सिंह उसमें मौजूद नहीं थे। शिवपाल उस वक्त मुरादाबाद में किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) बांट रहे थे।

शिवपाल ने दी थी इस्तीफे की धमकी

बता दें कि बीते दिनों शिवपाल सिंह यादव ने जमीनों पर कब्जे और दलालों के वर्चस्व का मुद्दा उठाकर अपनी ही पार्टी की सरकार को घेरा था। उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि अगर ऐसे तत्वों पर कार्रवाई नहीं होती तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। इसके बाद ही सोमवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने सार्वजनिक तौर पर अखिलेश यादव को फटकार लगाई थी। उन्होंने साफ कह दिया था कि अगर शिवपाल इस्तीफा देंगे तो पार्टी का नाश हो जाएगा।

शिवपाल का अंतर्कलह से किया इनकार

कैबिनेट की मीटिंग में भले ही शिवपाल सिंह शामिल नहीं हुए, लेकिन वह परिवार में अंतर्कलह से इनकार करते रहे। उन्होंने ये भी कहा कि सभी एकजुट हैं। मुरादाबाद के पंचायत भवन में केसीसी बांटते हुए उन्होंने सपा की सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि जितने वादे किए थे, वे सभी पूरे कर दिए गए हैं, आगे भी काम होता रहेगा। लेकिन सवाल यही है कि सरकार के वरिष्ठ मंत्री होने के बाद भी वह आखिर कैबिनेट की मीटिंग में क्यों नहीं गए।

Next Story