×

छलका शिवपाल यादव का दर्द, कहा कांग्रेस और एलायंस को पछताना पड़ेगा

यहां जगदीशपुर में पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश समझ रहा है कि  हम चाहते थे कि हमारा भी एक गठबंधन हो एलायंस में हम भी शामिल हों। जो गठबंधन बना है अखिलेश का और मायावती जी का उसमें भी हम चाहते थे।

SK Gautam
Published on: 26 March 2019 12:40 PM GMT
छलका शिवपाल यादव का दर्द, कहा कांग्रेस और एलायंस को पछताना पड़ेगा
X

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में इस बार चुनाव में केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी से बीजेपी कंडीडेट स्मृति ईरानी पहले से ही उनके मैदान मारने में रुकावट बनी हैं। आज अमेठी में पहुंचकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव ने ये कहकर राहुल की नींद उड़ा दी है कि अमेठी में उम्मीदवार उतारने के लिए वो विचार कर रहे हैं।

ये भी देखें:जबरन धर्म परिवर्तन कराने के बाद दो हिन्दू लड़कियों को कराई गई सुरक्षा मुहैया

भाजपा को हटाने के लिए एलायंस जरूरी है

यहां जगदीशपुर में पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश समझ रहा है कि हम चाहते थे कि हमारा भी एक गठबंधन हो एलायंस में हम भी शामिल हों। जो गठबंधन बना है अखिलेश का और मायावती जी का उसमें भी हम चाहते थे। इसलिए चाहते थे के इस देश से भारतीय जनता पार्टी हटे। कांग्रेस से भी हम चाहते थे, कि भारतीय जनता पार्टी हटाने के लिए एलायंस जरूरी है।

ये भी देखें:चुनावी मौसम में पीआर पेशेवरों की चांदी ही चांदी

कांग्रेस और सपा-बसपा साथ आते तो भाजपा का नुकसान होता

उन्होंने कहा कि अगर हमसे एलायंस कर लेते तो ये निश्चित था कि भारतीय जनता पार्टी का बहुत बड़ा नुकसान होता। और एलायंस को बहुत बड़ा फायदा होता। कांग्रेस को भी फायदा होता, एलायंस को भी फायदा होता। भारतीय जनता पार्टी को हटाने में बहुत सहायता मिलती।

हमारी भी बहुत सीटें निकलती, कांग्रेस को बहुत फायदा होता सबसे बड़ा फायदा होता। लेकिन नहीं किया है तो इसके लिए पछताना तो पड़ेगा ही।

50 छोटे दलों ने हमको समर्थन दिया है

हम चाहते हैं कि इस देश से भारतीय जनता पार्टी हटे तो हमने बहुजन मुक्ति पार्टी और पीस पार्टी से एलायंस किया है। और कम से कम पचास छोटे-छोटे दल जितने भी प्रदेश में हैं, उन्होंने हमारी पार्टी को समर्थन दिया है।

हमारा जो एलायंस है प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, पीस पार्टी और बहुजन मुक्ति पार्टी का और जो पचास दल ने हमें समर्थन दिया है उससे निश्चित तौर पर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को हटाने में सफलता मिलेगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story