×

अब मोबाइल पर बात कर सकेंगी सिंधु, खा सकेंगी आइसक्रीम-बिरयानी

By
Published on: 19 Aug 2016 11:17 PM GMT
अब मोबाइल पर बात कर सकेंगी सिंधु, खा सकेंगी आइसक्रीम-बिरयानी
X

रियो डी जेनेरोः ओलंपिक की बैडमिंटन स्पर्धा में देश को सिल्वर मेडल दिलाने वाली पीवी सिंधु पर तमाम बंदिशें लगी थीं। अब उन बंदिशों के हटने का वक्त आ गया है। सिंधु अब मोबाइल पर बात भी कर सकेंगी और आइसक्रीम भी खा सकेंगी।

कोच ने रख लिया था मोबाइल

सिंधु के कोच और द्रोणाचार्य अवॉर्ड से सम्मानित पुलेला गोपीचंद ने बताया कि सिंधु को ओलंपिक मेडल विजेता बनाने के लिए उन्होंने तमाम प्रतिबंध अपनी शिष्या पर लगा दिए थे। बीते तीन महीने से सिंधु के पास मोबाइल फोन नहीं था। वह किसी से बात नहीं कर सकती थी। उनके योगर्ट और आइसक्रीम खाने पर भी गोपीचंद ने रोक लगा रखी थी। हैदराबादी बिरयानी का तो सवाल ही नहीं था। गोपीचंद ने कहा कि अब वह सिंधु को उनका फोन भी वापस दे रहे हैं और खाने-पीने पर लगी रोक भी हटा ली है।

देश के लिए गर्व बताया

बता दें कि पुलेला गोपीचंद ने सिंधु के अलावा सायना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप को भी कोचिंग दी है। बकौल गोपीचंद कैरोलिना मारिन के खिलाफ सिंधु का मैच मुश्किल था। किसी भी तरफ मुकाबला पलट सकता था। अंत में मारिन ने दिखाया कि वह बेहतर क्यों हैं। फिर भी सिंधु के शानदार खेल से उनके कोच प्रभावित हैं और पुलेला ने इसे देश के लिए गर्व का क्षण बताया है। पुलेला ने मैच के बाद सिंधु की हौसला अफजाई की और कहा कि ये मत सोचो कि मैच हार गए, ये सोचो कि पदक देश आ रहा है।

Next Story