×

अजान विवाद : सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, 10 लाख लाएं मौलवी

Rishi
Published on: 19 April 2017 11:08 AM GMT
अजान विवाद : सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, 10 लाख लाएं मौलवी
X

मुंबई : जानेमाने सिंगर सोनू निगम ने सोशल नेट्वर्किंग साईट ट्विटर पर लिखा था, कि मैं मुस्लिम नहीं हूं, और मुझे सुबह अजान से जागना होगा। कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।

ये भी देखें : IPL : मैकुलम की खेल भावना से भले ही उनकी टीम हार गई हो, लेकिन क्रिकेट जीत गया

इसके बाद उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। अब पता चला है कि सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया है। सोनू ने कहा है कि में किसी की भी धार्मिक भावना को नुकसान नहीं पहुचाना चाहता हूँ। मैंने सिर्फ और सिर्फ अजान के दौरान बजने वाले तेज लाउडस्पीकर के बारे में बयान दिया था।

आपको बता दें, निगम के अजान पर किए गए ट्वीट के बाद पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी करते हए कहा था कि, सोनू निगम को जो गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। जिसके बाद सोनू ने ट्वीट में कहा कि, दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सिर गंजा करेगा। 10 लाख रुपये तैयार रखना मौलवी।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story