×

स्मृति कहिन- अमेठी को 15 साल तक एक लापता सांसद झेलना पड़ा

देश की चर्चित लोकसभा सीटों में शुमार अमेठी इस समय जंग का मैदान बनी हुई है। सांसद व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से भी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। ऐसे में वो सत्ताधारी बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी उन्हें भगोड़ा साबित करने में लगी हुई है।

Rishi
Published on: 4 April 2019 5:14 AM GMT
स्मृति कहिन- अमेठी को 15 साल तक एक लापता सांसद झेलना पड़ा
X

अमेठी: देश की चर्चित लोकसभा सीटों में शुमार अमेठी इस समय जंग का मैदान बनी हुई है। सांसद व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से भी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। ऐसे में वो सत्ताधारी बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी उन्हें भगोड़ा साबित करने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें…कांग्रेस की नई लिस्ट में बंसल और परणीत कौर सहित 20 उम्मीदवार

गुरुवार को बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगी। अपने दौरे से पहले केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस अमेठी को 15 साल तक एक लापता सांसद झेलना पड़ा, जहां की व्यवस्थाओं को छिनभिन्न किया। उसी अमेठी को सशक्त करने के लिए दायित्व बीजेपी ने मुझे दिया है।

ये भी पढ़ें…BJP का राहुल गांधी पर बड़ा आरोप, पूछा- 55 लाख की संपत्ति कैसे हुई 9 करोड़?

मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, 15 साल के बाद राहुल गांधी किसी और जगह से पर्चा भरने जा रहे हैं। ये अमेठी का अपमान है। अमेठी की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

मंत्री ने कहा, जो नेता सीजन और रीजन देखकर जनेऊधारण करते हैं। वहां की जनता को क्या क्या बताएंगे? उन्होंने कहा कि वायनाड की जनता को मैं सचेत करना चाहती हूं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story