अमेठी-रायबरेली से नजर आ सकता है SP-BSP गठबंधन का प्रत्याशी !

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भीम आर्मी सुप्रीमो चंद्रशेखर आजाद से क्या मिलीं बसपा अध्यक्ष मायावती का पारा चढ़ गया। सूत्रों के मुताबिक, मायावती इस समय काफी नाराज हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने घर बुलाया और रायबरेली-अमेठी में भी गठबंधन के उम्मीदवार को उतारने की बात कही।

Rishi
Published on: 14 March 2019 6:35 AM GMT
अमेठी-रायबरेली से नजर आ सकता है SP-BSP गठबंधन का प्रत्याशी !
X

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भीम आर्मी सुप्रीमो चंद्रशेखर से क्या मिलीं बसपा अध्यक्ष मायावती का पारा चढ़ गया। सूत्रों के मुताबिक, मायावती इस समय काफी नाराज हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने घर बुलाया और रायबरेली-अमेठी में भी गठबंधन के उम्मीदवार को उतारने की बात कही। माया ने अखिलेश से दो दिन में उम्मीदवारों के नामों को लेकर फैसला लेने को कहा है।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : अक्षय कुमार हो सकते हैं चांदनी चौक से बीजेपी प्रत्याशी

हमें मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में होली बाद रैलियां करने पर भी बात हुई। सपा जल्द ही अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी इसके लिए बसपा नेता भी उनको मदद करेंगे।

ये भी देखें : जानिए करतारपुर इतना खास क्यों है, भारत-पाक की बैठक में इन मुद्दों पर रहेगा जोर

सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस की बदली चाल के बाद जल्द ही गठबंधन अपने कई उम्मीदवारों को बदल सकता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story