TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

SP-BSP के प्रत्याशियों ने किया नामांकन, निषाद ने ललकारते हुए कहा- BJP की जमानत होगी जब्त 

नामांकन के तीसरे दिन आज सपा बसपा गठबंधन के दोनों प्रत्याशियों सदल प्रसाद और रामभुवाल निषाद  ने बांसगांव और गोरखपुर सदर से जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में नामांकन किया।

SK Gautam
Published on: 24 April 2019 10:50 AM GMT
SP-BSP के प्रत्याशियों ने किया नामांकन, निषाद ने ललकारते हुए कहा- BJP की जमानत होगी जब्त 
X

गोरखपुर: गोरखपुर मंडल की छः लोकसभा सीटों के लिए सातवें चरण में चुनाव होने है जिसके लिए सपा बसपा प्रत्याशी रामभुवाल निषाद और बांसगांव के सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी सदल प्रसाद ने आज अपने दल बल के साथ पर्चा दाखिल किया। गोरखपुर के सदर सीट से गठबंधन के उम्मीदवार राम भुवाल निषाद का कहना है। बीजेपी की जमानत होगी जब्त, मोदी और योगी को इस बार पता चलेगा।

हम आपको बता दें कि नामांकन के तीसरे दिन आज सपा बसपा गठबंधन के दोनों प्रत्याशियों सदल प्रसाद और रामभुवाल निषाद ने बांसगांव और गोरखपुर सदर से जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में नामांकन किया। रामभुवाल निषाद और सदल प्रसाद, जिला अध्यक्ष प्रह्लाद यादव के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां रामभुवाल निषाद जिला अधिकारी के कोर्ट में और सदल प्रसाद ने बांसगांव एडीएम एफआर के कोर्ट में नामांकन किया।

ये भी देखें : हरियाणा में भाजपा से मिले हुए हैं इनेलो और जजपा: हुड्डा

नामांकन के दौरान आज राम भुवाल निषाद और सदल प्रसाद कलेक्ट्रेट में मौजूद थे तभी भाजपा के गोरखपुर सदर लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन आज दुबारा कलेक्ट्रेट में किसी काम से पहुंचे और सामने राम भुवाल निषाद को देखकर उनसे हाथ मिलाया और उन्हें बधाई दी।

आपको बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन आज रिटर्निंग ऑफिसर के पास पहुंचे जहां पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम भुवाल निषाद पर्चा दाखिल कर रहे थे। जब रवि किशन से पूछा गया कि क्या आप अपने प्रतिद्वंदी से मुलाकात करेंगे,तो जवाब में उन्होंने कहा कि बिल्कुल मनुष्य से मनुष्य ही मिलता है। उन्होंने सपा उम्मीदवार से हाथ मिलाकर भेंट की।

सपा के टिकट पर गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे राम भुवाल निषाद ने कहा कि इस बार बीजेपी की जमानत जब्त होने वाली है, और मोदी व योगी को भी इस बार पता चल जाएगा, कि वो किस स्थिति में है, नचनिया मनोरंजन करने आये है। मनोरंजन करके चले जायेंगे।

ये भी देखें : सेमीफाइनल में शानदार फार्म बरकरार रखना चाहते हैं भारतीय मुक्केबाज

वहीं बांसगांव के प्रत्याशी सदल प्रसाद ने कहा, कि मौजूदा प्रत्याशी बीजेपी के लोग भगा रहे है, इस बार उनकी स्थिति जनता खुद ब खुद बता देगी ।

सपा बसपा के प्रत्याशियों ने आज नामांकन कर दावा ठोक दिया है, और आज विपक्षियों को खुली चौनुती भी दे दी है, साथ ही बीजेपी को जमानत जब्त होने की बात भी कही है, लेकिन ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि किस की जमानत जब्त होती है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story