UP: अबकी बार 60 सीट पार के लिए SP-BSP-RLD गठबंधन ने किया हवन

इसके साथ ही ये भी दावा किया कि 23 मई को एग्जिट पोल के अपोजिट नतीजे आएंगे । उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सूफड़ा होने वाला है और हमारा गठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देने का काम करेगा।

Shivakant Shukla
Published on: 22 May 2019 12:51 PM GMT
UP: अबकी बार 60 सीट पार के लिए SP-BSP-RLD गठबंधन ने किया हवन
X

कानपुर: सपा-बसपा और रालोद गठबंधन ने उत्तर प्रदेश में 60 सीट प्लस लाने का दावा किया है। समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन कर देश में अच्छे माहौल देने वाली सरकार बने।

इसके साथ ही ये भी दावा किया कि 23 मई को एग्जिट पोल के अपोजिट नतीजे आएंगे । उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सूफड़ा होने वाला है और हमारा गठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देने का काम करेगा।

ये भी पढ़ें— #ElectionResult2019: यूपी की 80 सीटों पर मतगणना के विशेष इंतजाम

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनाव परिणाम आने से हवन पूजन कर जीत की दुआ मांगी। गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत का दावा किया है। सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव फतेहबहादुर सिंह गिल के मुताबिक 2019 का लोकसभा चुनाव देश और प्रदेश हित के लिए बहुत महत्वपूर्ण था।

जनता के हित को देखते हुए अखिलेश यादव ,मायावती और अजित सिंह ने गठबंधन किया। जिस तरह से बीजेपी के लोग कट्टरपंथी विचारधारा से लोगों का माहौल ख़राब कर रहे हैं। प्रदेश और देश में खुशहाली लाने के लिए गठबंधन का गठन किया गया।

राजनीति से बढ़ कर है हमारा देश और यहां की जनता

बीते पांच वर्षो में जिस तरह से हमारे किसान ,युवाओं ,व्यापारियों के साथ अत्याचार हुआ है। उसे देखते हुए हमने अपनी सीटों का ध्यान नही देखते उनका बलिदान किया। हमारे गठबंधन को उत्तर प्रदेश की जनता ने बहुत प्यार दिया है।

ये भी पढ़ें— आतंकवाद: श्रीलंका, पुलवामा हमलों ने INDIA को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध बनाया- स्वराज

उन्होंने बताया कि हवन करने का हमारे उद्देश्य था कि हमारे गठबंधन को 60 से ज्यादा सीटें मिले यही हमारी प्रार्थना है। ताकि हम देश की तश्वीर बदल सके और देश के अंदर प्रदेश के अंदर अच्छा माहौल बने। सपा नेता विजय यादव ने बताया कि राष्ट्र विरोधी शक्तियों को हटाने के लिए हमने ये हवन किया है। हमारा गठबंधन 60 से 65 सीटें ला रहा है देश को नया प्रधानमंत्री देने जा रहे हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story