×

सपा बसपा यूपी का कोढ़ आजम खान धरती का कलंक : BJP नेता नरेश अग्रवाल

नरेश अग्रवाल ने कहाकि देश में भारतीय जनता पार्टी फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। साथ ही हरदोई की भी दोनों सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहाकि जो चुनावी विश्लेषण करते हैं उनसे कह दूं कि 23 मई को उन्हें करारा झटका लगेगा क्योंकि पीएम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।

SK Gautam
Published on: 18 May 2019 11:17 AM GMT
सपा बसपा यूपी का कोढ़ आजम खान धरती का कलंक : BJP नेता नरेश अग्रवाल
X

हरदोई: अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा नेता नरेश अग्रवाल सपा बसपा पर नाराजगी जताते हुए दोनों पार्टियों को देश का कोढ़ बताया और साथ ही आजम खां को धरती का कोढ़ बताया। उन्होंने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि वह बौखला गयी है ऐसे में उनको राजनीति से समाप्त हो जाना चाहिए।

नरेश अग्रवाल ने कहाकि देश में भारतीय जनता पार्टी फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। साथ ही हरदोई की भी दोनों सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहाकि जो चुनावी विश्लेषण करते हैं उनसे कह दूं कि 23 मई को उन्हें करारा झटका लगेगा क्योंकि पीएम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे। साथ ही हरदोई में जो, पार्टी में रहकर भितराघात करने वाले हैं उनकी सूचना हाईकमान को है और उन पर कारवाई होगी।

ये भी देखें : नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन

नरेश अग्रवाल ने कहाकि आज देश का दुर्भाग्य है कि राष्ट्रीय मुद्दे को छोड़ विपक्ष ने गाली गलौज किया। वह चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि भविष्य में इस तरह के मामलों में कार्यवाई करे। क्योंकि इससे विश्व में देश की छवि खराब होती है। नरेश अग्रवाल ने कहाकि सपा बसपा कोढ़ की तरह है और जब तक रहेंगे देश को बर्बाद ही करेंगे। उन्होंने कहाकि सिर्फ लूट के लिए गठबंधन बना है।

उन्होंने कहा कि आज देश से विचारधारा गायब हो रही है। सत्ता और कुर्सी के लिए के लिए विदेशी लोगों को वोटर बनाना पड़े तो लोग ऐसा भी करेंगे और ऐसे लोग राजनीति से समाप्त हो जाना चाहिए।

ममता बनर्जी को लेकर नरेश अग्रवाल ने कहाकि ममता बौखला गयी है और अपना कमांड खो बैठी है। उनके किये का परिणाम दिख रहा है । आज पीएम को दीदी, थप्पड़ मारने की बात कह रही है ऐसे में उन्हें राजनीति से समाप्त हो जाना चाहिए।

ये भी देखें : हिना खान की ये जबरदस्त तस्वीरें, जिन्हें सोशल मीडिया पर मिल रहें लाखोें दिल

प्रियंका के बयान पर कहा कि राजनीति में प्रियंका ने शुरुआत की है इससे ज्यादा कुछ नही कहेंगे । कहाकि अमिताभ बच्चन को कांग्रेस ने ही नेता बनाया था अब कांग्रेस ही उन्हें आगे बढ़ाए और देश के पीएम का प्रत्याशी बनाये। आजम खां को उन्होंने धरती का कलंक बताया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story