×

सबरीमाला मंदिर में श्रीलंका की महिला को नहीं मिला प्रवेश, बहुत नाराज है

सबरीमाला मंदिर में श्रीलंका की महिला शशिकला के प्रवेश खबर महिला ने ही खारिज कर दिया। उक्त महिला का कहना है, वह मंदिर के भीतर प्रार्थना के लिए गई थी, लेकिन लेकिन प्रवेश द्वार पर ही रोक दिया गया। उन्होंने बताया, मैंने  रजोनिवृत्ति का मेडिकल सर्टिफिकेट भी दिखाया लेकिन मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया।

Rishi
Published on: 4 Jan 2019 5:28 AM GMT
सबरीमाला मंदिर में श्रीलंका की महिला को नहीं मिला प्रवेश, बहुत नाराज है
X

कोच्ची : सबरीमाला मंदिर में श्रीलंका की महिला शशिकला के प्रवेश खबर महिला ने ही खारिज कर दिया। उक्त महिला का कहना है, वह मंदिर के भीतर प्रार्थना के लिए गई थी, लेकिन लेकिन प्रवेश द्वार पर ही रोक दिया गया। उन्होंने बताया, मैंने रजोनिवृत्ति का मेडिकल सर्टिफिकेट भी दिखाया लेकिन मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया।

ये भी देखें :सबरीमाला विवाद: हिंसक प्रदर्शन में एक की मौत, 100 से ज्यादा लोग घायल

भागने लगे पुलिस वाले

महिला भक्त शशिकला बताया, हमें मरकूतम में ही रोक दिया गया था। मेरे पति और बच्चे को मंदिर में दर्शन के लिए जाने दिया गया था। मैं भक्त हूं, मैं यहां पूजा करने आई थी, मैंने व्रत के 48 दिन पूरे कर लिए हैं, ऐसे में ये लोग कौन होते हैं मुझे वापस भेजने वाले।

ये भी देखें : तीन तलाक बिल पर JDU ने बीजेपी को दिया झटका, मंदिर मुद्दे पर पहले ही इंकार

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story