×

आगरा: शटरिंग के गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ ख़ाक

By
Published on: 16 April 2017 5:27 AM GMT
आगरा: शटरिंग के गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ ख़ाक
X

आगरा: थाना जगदीशपुरा के सेक्टर 7 में शटरिंग के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि आसपास के करीब आधा दर्जन मकान भी आग की चपेट में आ गए। क्षेत्रीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

दरअसल शटरिंग के गोदाम में लगी भीषण आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि आसपास के बने मकान भी आग की चपेट में आ गए। वहीं क्षेत्रीय लोग अपने-अपने घरों की छत से सबमर्सिबल और बाल्टियों से आग पर पानी डालने का काम कर रहे थे।

लोगों नेे घरों में से सामान भी निकालाना शुरू कर दिया। महिला और बच्चे भी घरों से निकलकर बाहर आ गए। गोदाम में रखी सभी लकड़ियां आग में जलकर खाक हो गईं। राहगीर और क्षेत्रीय लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

चौकी इंचार्ज ने निकाले लोगों के घरों में रखे सिलेंडर

वहीं आसपास के बने मकान मालिकों ने बताया कि आग ने विकराल रूप ले लिया था, जिसके चलते हम सब लोगों ने मिलकर छतों से पानी डाला। मौके पर पहुंचे आवास विकास सेक्टर 4 के चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने लोगों के घरों में रखे सिलेंडर को बाहर निकाला। जिससे की कोई बड़ी घटना न हो पाए। आग की सूचना मिलते ही करीब आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। फायरकर्मियों ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शटरिंग के गोदाम में रखा लाखों रुपयों का सामान जलकर खाक हो गया।

Next Story