सुखबीर बादल की बेटी ने पहली बार वोट किया और हो गया कांड

 शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की छोटी बेटी गुरलीन कौर को आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन को लेकर नोटिस जारी किया गया है। कौर ने इस बार पहली बार मतदान किया है।

Rishi
Published on: 20 May 2019 4:03 AM GMT
सुखबीर बादल की बेटी ने पहली बार वोट किया और हो गया कांड
X

चंडीगढ़ : शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की छोटी बेटी गुरलीन कौर को आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन को लेकर नोटिस जारी किया गया है। कौर ने इस बार पहली बार मतदान किया है।

ये भी देखें : यात्री को दिल का दौरा, जामनगर वायुसेना स्टेशन पर उतरा एयर इंडिया का विमान

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि कौर जब बठिंडा संसदीय क्षेत्र के मुक्तसर में मतदान करने पहुंचीं तो तब उन्होंने अकाली दल का प्रतीक चिह्न पहन रखा था। यह नोटिस इसी कारण जारी किया गया है।

ये भी देखें : ब्राजील के बार में गोलीबारी में 11 लोगों की मौत, हमलावर घायल

चुनाव आयोग ने उन वीडियो के आधार पर संज्ञान लिया जिनमें वह पार्टी का प्रतीक चिह्न पहने दिखाई देती हैं।

मुक्तसर के उपायुक्त एम.के.अरविंद कुमार ने कहा, ‘‘हमने वीडियो के आधार पर उन्हें (कौर को) नोटिस जारी किया है। जब इसका जवाब आ जाएगा, हम आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे।’’

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story