×

रंगोली पर तापसी का वार, वरुण धवन के ट्वीट पर मचा बवाल

सभी ने टीजर की तारीफ की, वहीं वरुण धवन ने ट्वीट कर लिखा, 'हमे तुम पर गर्व है तुषार। भारत के रियल हीरोज को स्क्रीन पर लाने का काम कर रहे हो। ये दादियां बेस्ट हैं।वरुण के इस ट्वीट पर मजाक करते हुए तापसी ने लिखा, 'अरे वरूण, तुमने फिल्म की तारीफ तो की, लेकिन हमारा नाम अपने ट्वीट में नहीं लिखा...आखिर क्यों क्यों क्यों?

suman
Published on: 12 July 2019 9:19 AM GMT
रंगोली पर तापसी का वार, वरुण धवन के ट्वीट पर मचा बवाल
X

जयपुर: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर को फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सभी ने टीजर की तारीफ की, वहीं वरुण धवन ने ट्वीट कर लिखा, 'हमे तुम पर गर्व है तुषार। भारत के रियल हीरोज को स्क्रीन पर लाने का काम कर रहे हो। ये दादियां बेस्ट हैं।वरुण के इस ट्वीट पर मजाक करते हुए तापसी ने लिखा, 'अरे वरूण, तुमने फिल्म की तारीफ तो की, लेकिन हमारा नाम अपने ट्वीट में नहीं लिखा...आखिर क्यों क्यों क्यों?

तापसी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए वरुण ने लिखा, तापसी और भूमि नॉटी दादी।कुछ ऐसा ही ट्वीट वरुण धवन को कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया था। जिसके बाद लग रहा है कि तापसी कहीं अपने ट्वीट के जरिए रंगोली को निशाना तो नहीं बना रहीं।

दरअसल, कुछ दिनों पहले कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया था। वरुण ने भी ट्रेलर की तारीफ की थी। वरुण ने ट्वीट कर लिखा था, क्या मस्त ट्रेलर है, जबरतस्ट लीड एक्टर्स, सपोर्टिंग कास्ट और शानदार राइटर्स हैं। फिल्म देखकर मजा आने वाला है।वरुण के इस ट्वीट पर रंगोली ने लिखा था, कंगना का भी नाम लिख देते सर, वो भी किसी को बच्ची है, उसने भी मेहनत की है।जिसके बाद वरुण ने लिखा था, सभी की तारीफ की है, सतीश सर, हुसैन राज और स्पेशयली कंगना और लीड कास्ट का वही मतलब था मैम...शुभकामनाएं।

suman

suman

Next Story