×

PM मोदी पर तेजस्वी का वार, कहा- वो जन्मजात अगड़े हैं और कागज़ी पिछड़े

लोकसभा चुनाव 2019  पूरे चरम पर है। नेता दूसरे पर तंज कस कर और हमला बोल कर चुनावी रंग को गाढ़ा कर रहे हैं। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक

Anoop Ojha
Published on: 28 April 2019 8:16 AM GMT
PM मोदी पर तेजस्वी का वार, कहा- वो जन्मजात अगड़े हैं और कागज़ी पिछड़े
X

नईदिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 पूरे चरम पर है। नेता दूसरे पर तंज कस कर और हमला बोल कर चुनावी रंग को गाढ़ा कर रहे हैं।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर निशाना साधा है। दरअसल पीएम मोदी ने पिछले दिनों कहा था कि वह पिछड़ा नहीं बल्कि अति पिछड़ा जाति में पैदा हुए हैं।



प्रधानमंत्री के इस बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 20 अप्रैल को ही कह दिया था कि खुद को नकली ओबीसी बताने वाले पीएम अब खुद अति पिछड़ा बताएंगे। तेजस्वी ने साथ ही कहा कि पीएम अपने आपको इससे पहले दलित भी बता चुके हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि वह जन्मजात अगड़े हैं और कागजी पिछड़े हैं।

यह भी पढ़ें.....नीतीश को 17 सीटें देना बीजेपी की भूलः तेजस्वी याद

लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार हमलावर हैं। वे केंद्र व राज्‍यसरकारों की नीतियों की आलोचना के साथ-साथ अपने पिता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को साजिश के तहत फंसाकर लोकसभा चुनाव से दूर रखने की बात कह 'इमोशनल कार्ड' भी खेलते दिख रहे हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story