×

ये हैं वो दो सांसद जिनकी खूबसूरती के करोड़ों लोग हैं दीवाने! देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर दो महिला सांसदों की खूबसूरती की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो हैं- महाराष्ट्र की अमरावती सीट से सांसद चुनी गई नवनीत रवि राणा और पश्चिम बंगाल की जादवपुर लोक सभा सीट से विजयी टीएमसी की मीमी चक्रवर्ती।

Shivakant Shukla
Published on: 27 May 2019 10:29 AM GMT
ये हैं वो दो सांसद जिनकी खूबसूरती के करोड़ों लोग हैं दीवाने! देखें तस्वीरें
X

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 में 76 महिलाएं जनप्रतिनिधि बनकर संसद पहुंची हैं, लेकिन ​इसमें सोशल मीडिया पर दो महिला सांसदों की खूबसूरती की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो हैं- महाराष्ट्र की अमरावती सीट से सांसद चुनी गई नवनीत रवि राणा और पश्चिम बंगाल की जादवपुर लोक सभा सीट से विजयी टीएमसी की मीमी चक्रवर्ती।

खास बात यह है कि नवनीत रवि राणा ने इस बार इन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था। अमरावती सीट पर शिवसेना को करीब 37 हजार वोट से हार का मुंह देखना पड़ा। नवनीत को 5,10,947 वोट मिले, जबकि मौजूदा सांसद शिवसेना प्रत्याशी अब्सुल आनंदराव विठोबा को 4,73,996 वोट मिले। 2014 में नवनीत एनसीपी के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं और दूसरे नंबर पर रही थीं।

इस सीट की खासियत यह है कि इस सीट से पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा देवी सिंह पाटिल चुनाव लड़ चुकी हैं। खास बात यह भी है कि नवनीत के पति रवि राणा निर्दलीय विधायक हैं। नवनीत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उन्हें सबसे सुंदर सांसद बताया जा रहा है। देखिए तस्वीरें-

पश्चिम बंगाल की जादवपुर लोक सभा सीट पर टीएमसी की मीमी चक्रवर्ती ने चुनाव जीतकर सांसद पहुंच गई हैं।

देखिए तस्वीरें-

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story