×

योगी के इस मंत्री ने आजम खान को बताया अनपढ़

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए आजम खान पर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले नेता अनपढ़ हैं।

SK Gautam
Published on: 17 April 2019 9:26 AM GMT
योगी के इस मंत्री ने आजम खान को बताया अनपढ़
X

शाहजहांपुर: योगी कैबिनेट के मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने आजम खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आजम खान को अनपढ़ बताया। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से अपील की है कि वह ऐसे अनपढ़ नेताओं को चुनाव मैदान से बाहर करें। गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन के लिए उनको वोट देना, वोट को कूड़े में डालने जैसा है।

दरअसल कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए आजम खान पर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले नेता अनपढ़ हैं। आजम खान तो लगता है कि कभी स्कूल गए ही नहीं। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से अपील भी की है कि वह ऐसे अनपढ़ लोगों को चुनाव मैदान से बाहर करें।

ये भी देखें :देश में एक व्यक्ति की हुकूमत हो, यह आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा है: राहुल गांधी

वहीं उन्होंने गठबंधन पर कहा कि उनके पास विचारों की लड़ाई है। और वो सिर्फ मोदी को हटाना चहाते हैं। जबकि दूसरी तरफ देश सुरक्षित है। आतंकवाद को मूंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है। उनका कहना है कि गठबंधन को वोट देना अपना वोट खराब करना है। इसलिए गठबंधन को वोट देना वोट को कूड़े में डलाने जैसा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story