×

प्रतापगढ़-मोदी ने कहा,बहन जी को समझ आ गया है कि सपा-कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है

पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शानिवार को भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंकेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेदी से लेकर अमित शाह तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर फिल्म अभिनेता सनी द्योल तक प्रचार प्रसार करेंगे।

Anoop Ojha
Published on: 4 May 2019 2:45 AM GMT
प्रतापगढ़-मोदी ने कहा,बहन जी को समझ आ गया है कि सपा-कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है
X

लखनऊ: पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शानिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा ,4 चरणों के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं। अब पांचवे चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे। उत्तर प्रदेश के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है। इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना सम्बोधन शुरू करते हुए कहा कि इतनी भीड़ देखकर ये महामिलावटिए तो चुनाव से पहले ही मैदान छोड़ देंगे। उन्हाेंने कहा कि इतनी गर्मी में आप लोगों को उत्साह देखकर मैं अभीभूत हूं।

यह भी पढ़ें....राजनाथ सिंह आज मोहनलालगंज व धौरहरा लोकसभा में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ बहन मायावती कांग्रेस पर निशाना साध रही हैं और वहीं दूसरी समाजवादी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ मौन है। उनके साथ मंच साझा कर रहे हैं। ये वंशवादी लोग ऐसे हैं उनका झूठ कभी ना कभी सामने आ ही जाती है। जो लोग चुनाव से पहले खुद को प्रधानमंत्री का दावेदार कह रहे थे वो एक चरण के बाद वोट कटवा पार्टी बन गई है। कांग्रेस पार्टी का कितना पतन हो गया है। उन्होंने कहा कि कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वे मोदी के प्रभाव से डरते हैं अब वो कहते हैं कि वो तब तक नहीं जीत सकते जब तक वो मोदी की ईमानदारी, देशभक्ति पर दाग नहीं लगा दिया जाता।

अब ये साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है।अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है।

नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है।ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है।ये मोदी 5 दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है। न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे,पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे।

यह भी पढ़ें.....राहुल गांधी बोले- यूपीए में भी हुईं सर्जिकल स्ट्राइक,सेना मोदी की निजी संपत्ति नहीं

उत्तर प्रदेश के लोगों को मजबूत भारत के लिए, मजबूत सरकार के अपने संकल्प पर अडिग रहना है। मजबूर और अवसरवाद की इस महामिलावट का पंजा बहुत खतरनाक है।

उत्तर प्रदेश के लोगों को मजबूत भारत के लिए, मजबूत सरकार के अपने संकल्प पर अडिग रहना है। मजबूर और अवसरवाद की इस महामिलावट का पंजा बहुत खतरनाक है।

महामिलावट के इस पंजे के 5 भयानक खतरे हैं-

पहला खतरा- भ्रष्टाचार

दूसरा खतरा - अस्थिरता

तीसरा खतरा - जातिवाद

चौथा खतरा - वंशवाद

पांचवा खतरा- कुशासन

पीएम मोदी ने कहा कि

पीएम मोदी ने कहा कि,कांग्रेस के नामदार किसानों की ज़मीन पर ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं।किसानों से जमीन लेते हैं फैक्ट्री के नाम पर और उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं। यहां अमेठी में तो यही हुआ था ना।

आज सुबह ही में पढ़ रहा था कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब नामदार के एक बिजनेस पार्टनर को कैसे रक्षा सौदों में शामिल किया गया था।सरकार भी अपनी, दोस्त भी अपना और रक्षा सौदा भी बड़ा यानी नामदार के लिए मलाई का पूरा इंतजाम था।

21वें सदी में देश जिस पड़ाव पर है, दुनिया में जिस तरह के बदलाव हो रहे हैं, उसमें भारत का मजबूत होना जरूरी है।वरना महामिलावट वालों का इतिहास जिस तरह देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का रहा है, ये लोग देश के भविष्य को भी बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे।

हमने आतंकवाद को सीमा के एक बहुत छोटे हिस्से तक समेट दिया है।ऐसा इसलिए हो पा रहा है क्योंकि हम आतंक पर देश के भीतर और सीमापार दोनों जगह सीधा प्रहार कर रहे हैं।वोट के लिए हम किसी आतंकी की जात, पंथ नहीं देख रहे

पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शानिवार को भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंकेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेदी से लेकर अमित शाह तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर फिल्म अभिनेता सनी द्योल तक प्रचार प्रसार करेंगे।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 4 मई को प्रतापगढ़ व बस्ती में विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे। वह सुबह 9 बजे राजकीय इंटर कालेज प्रतापगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने के बाद बाद सुबह 11 बजे राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज हथियागढ़, बस्ती में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें......अमेठी के वोटरों को लुभाने के लिए राहुल ने लिखी भावनात्मक चिट्ठी

बेल्हा प्रतापगढ़ के नाम से जाना जाता था क्योंकि यहां सई नदी के किनारे मां बेल्हा देवी का मंदिर है। उत्तर प्रदेश की प्रतापगढ़ लोकसभा सीट देश की हाई प्रोफाइल सीटों में से एक रही है। लखनऊ और इलाहाबाद के बीचों बीच बसी ये सीट एक दौर में कांग्रेस का गढ़ थी। मौजूदा समय में इस सीट पर अपना दल का कब्जा है।आंवला के उत्पादन में प्रतापगढ़ सूबे ही नहीं बल्कि देश भर में मशहूर है। यहां के लोगों का कृषि मुख्य व्यवसाय है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story