×

महिला IAS और जर्नलिस्ट को लेकर टिप्पणी करने वाला क्या सच में बाहरी था?

Admin
Published on: 23 April 2016 8:49 AM GMT
महिला IAS और जर्नलिस्ट को लेकर टिप्पणी करने वाला क्या सच में बाहरी था?
X

लखनऊ: यूपी की एक महिला आईएएस और एक जर्नलिस्ट के संबंधों को लेकर आईएएस के व्हाट्स ऐप ग्रुप में पिछले दिनों की गई टिप्पणी क्या किसी बाहरी व्यक्ति ने की थी इसे लेकर राज्य के नौकरशाह पूरी तरह से चुप हैं। इस चुप्पी को लेकर ये बताया जा रहा है कि टिप्पणी किसी बाहरी ने नहीं बल्कि ग्रुप में शामिल किसी आईएएस ने ही दूसरे नंबर से की थी।

एक सीनियर आईएस ने newztrack.com को बताया कि कई तरह की चर्चा के बाद तय किया गया कि इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाए और ये पब्लिक तक नहीं पहुंचे।

दरअसल पिछले महीने आईएएस वीक के दौरान एक महिला आईएएस और एक जर्नलिस्ट को लेकर बेहद आपत्तिजनक मैसेज एक ग्रुप के पास आया। आईएएस के व्हाट्स ऐप के दो ग्रुप हैं जिसमें एक को जुहेर बिन सगीर हैंडल करते हैं। उस वक्त जब सगीर से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये देखना होगा कि ग्रुप में कोई बाहरी कैसे आ गया। उन्होंने ये भी कहा था कि अब उस बाहरी को ग्रुप से बाहर कर दिया गया है।

अब उनका अंदाज और बयान भी बदल गया है। सगीर ने कहा कि वो अब इस मामले में कोई बात नहीं करना चाहते। आप मेरे काम और विभाग के बारे में बात करें।

आईएएस के ग्रुप में कोई बाहरी कैसे आ सकता है जबकि उसमें सभी पावरफुल लोग शामिल हैं। आईएएस एसोसिएशन के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि अब ये मामला बंद हो चुका है ।

Admin

Admin

Next Story