×

पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड में हिंसा, BJP का जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल की सियासत में उबाल आ गया है। मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में पत्थरबाजी और झड़प के बाद राजनीतिक जंग और तेज हो गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 May 2019 3:50 AM GMT
पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड में हिंसा, BJP का जंतर-मंतर पर प्रदर्शन
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल की सियासत में उबाल आ गया है। मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में पत्थरबाजी और झड़प के बाद राजनीतिक जंग और तेज हो गई है।

शाह के रोड शो में पत्थरबाजी और आगजनी के बाद बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी और बीजेपी के तनातनी और बढ़ गई है। दोनों राजनीतिक पार्टियों ने एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस घटना के बाद बंगाल और दिल्ली का सियासी पारा और गरम हो गया है।

यह भी पढ़ें...यौन उत्पीड़न केस में एअर इंडिया ने दिए जांच के आदेश, सीनियर कैप्टन पर है आरोप

बीजेपी राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। शाह ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी के रोड शो को कोलकाता में जिस तरह का रेस्पॉन्स मिला, उससे टीएमसी के गुंडे खिसिया गए और हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें...जनता तो चुनाव में व्यस्त है, यहां राम मंदिर निर्माण पर बन रही रणनीति!

उन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी पर हिंसा का आरोप लगाते हुए निंदा की और लोगों से अपील की कि वे इस हिंसा का जवाब आखिरी चरण के चुनाव में अपने वोट से दें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story