×

पार्टी में वेस्टन लुक पाने के लिए बेस्ट हैं ये आउटफिट

Manali Rastogi
Published on: 11 Sep 2018 9:27 AM GMT
पार्टी में वेस्टन लुक पाने के लिए बेस्ट हैं ये आउटफिट
X

लखनऊ: किसी भी फंक्शन में सबसे अलग दिखने के लिए लडकियां काफी चीजे इस्तेमाल करती हैं। ड्रेस, मेकअप या हो हेयर स्टाइल सब कुछ परफेक्ट होना चाहिए। जिससे की वो पार्टी में खुबसूरत और सबसे अलग दिख सकें। और हमेशा यही सोचती हैं कि पार्टी में उनके जैसी ड्रेस किसी न पहनी हो। तो ऐसे में कन्फुज लड़कियों के लिए आज हम कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहें हैं जिनको फॉलो करने से आप पार्टी के लिए वेस्टर्न लुक पा सकती हैं।

image.png

आप पार्टी में लहंगा, साड़ी या फिर किसी तरह की डिज़ाइनर ड्रेस ही चूज करती होंगी लेकिन अगर आप पार्टी में अलग लगना चाहती हैं तो लहंगे के साथ लॉन्ग कोटी का काफी फैशन चल रहा हैं जो दिखने में काफी स्टाइलिश लगता हैं।

image.png

जो लडकियां साड़ी पहनना पसंद करती हैं तो ऐसे में आप सिंपल सी साड़ी के साथ डिज़ाइनर ब्लाउज, और कोल्ड सोल्डर ब्लाउज का भी इअस्तेमल कर सकती हैं। जिसे पहनकर आप पार्टी में ट्रेडी लग सकती हैं।

आज कल मार्केट में तरह- तरह की फैशनेबल ड्रेस आसानी से मिल जाती हैं। लेकिन अगर आप पार्टी में डिफरेंट लुक पाना चाहती हैं तो बता दें, मार्केट में साड़ी पैंट का काफी ट्रेड देखने को मिल रहा हैं। जिसको पहनकर आप डिफरेंट लुक के साथ फैशनेबल लग सकेंगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story