×

पश्चिम बंगाल: बीजेपी की जीत के बाद से क्यों डरी हुई हैं राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली?

लोकसभा चुनावों के बाद भी पश्चिम बंगाल में लोगों के दिल में हिंसा को लेकर डर बैठा हुआ है। बीजेपी की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने इस संबंध में शनिवार को बड़ा बयान दिया।

Aditya Mishra
Published on: 26 May 2019 5:34 AM GMT
पश्चिम बंगाल: बीजेपी की जीत के बाद से क्यों डरी हुई हैं राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली?
X
फ़ाइल फोटो

पश्चिम बंगाल: लोकसभा चुनावों के बाद भी पश्चिम बंगाल में लोगों के दिल में हिंसा को लेकर डर बैठा हुआ है। बीजेपी की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने इस संबंध में शनिवार को बड़ा बयान दिया।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की राजनीति गंदी है। यहां जिन सीटों पर बीजेपी जीती है वहां अब तृणमूल कांग्रेस के लोग हिसां करवाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि यदि चुनावों के दौरान टीएमसी ने हिंसा न करवाई होती तो बीजेपी को 30 सीटों पर जीत मिलती।

पुलिस भी उनके साथ

रूपा गांगुली ने कहा कि बंगाल की राजनीति में एक तरह की गंदगी है। जहां बीजेपी को सीटें मिली हैं अब वहां लोगों पर ज्यादा अत्याचार और हिंसा होगी। उन्होंने कहा कि आखिर टीएमसी राज्य में सत्ताधारी पार्टी है ‌और पुलिस उनके साथ मिली हुई है। इसके साथ ही रूपा ने कहा कि लोग अब ममता बनर्जी से ऊब गए हैं।

इसलिए करवाई हिंसा

रूपा ने कहा हिंसा न होती तो बीजेपी की सीटों की संख्या 30 से ज्यादा होती, ममता को इसी बात का डर था और इसी के चलते चुनाव के सातों चरणों में उन्होंने हिंसा करवाई। उन्होंने कहा कि चिंता उन जगहों के लिए है जहां हम जीते हैं। अब वहां हिंसा होने की पूरी गुंजाइश है।गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी अपनी जड़ें जमाने में कामयाब हो गई है। बंगाल में बीजेपी ने 18 सीटों पर जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल हिंसा पर JDU का बयान, ममता बनर्जी पर कार्रवाई करें राष्ट्रपति

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story