×

पुनिया के इस चुनावी दांव से मचा हड़कम्प, विरोधी चारो खाने चित

बाराबंकी में कांग्रेस के दिग्गज नेता डॉक्टर पी.एल.पुनिया के बेटे तनुज पुनिया कांग्रेस की ओर से लोकसभा के प्रत्याशी है। कहने को यहां  त्रिकोणीय मुकाबला देखा जा रहा है और एक दूसरे पर हावी होने के लिए सभी दल प्रयासरत हैं। इस बीच डॉक्टर पी.एल.पुनिया ने ऐसा दांव  चल दिया जिसकी काट कर पाना विरोधियों के लिए असंभव लग रहा है।

SK Gautam
Published on: 2 May 2019 2:08 PM GMT
पुनिया के इस चुनावी दांव से मचा हड़कम्प, विरोधी चारो खाने चित
X

बाराबंकी: जैसे-जैसे लोकसभा के मतदान की तारीखें नज़दीक आ रही हैं वैसे-वैसे चुनाव को अपने पक्ष में करने के लिए सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपनी चुनावी चालें चलकर जोर आजमाइश कर रहे है। आज बाराबंकी में कांग्रेस के कद्दावर नेता, राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉक्टर पी.एल.पुनिया ने सबसे बड़ी चुनावी दांव चलते हुए विरोधियों को चारों खाने चित्त कर दिया। पुनिया के इस दांव की काट निकाल पाना विरोधियों के लिए आसान नही होगा क्योंकि मतदान में अब ज्यादा समय बचा नही है।

बाराबंकी में कांग्रेस के दिग्गज नेता डॉक्टर पी.एल.पुनिया के बेटे तनुज पुनिया कांग्रेस की ओर से लोकसभा के प्रत्याशी है। कहने को यहां त्रिकोणीय मुकाबला देखा जा रहा है और एक दूसरे पर हावी होने के लिए सभी दल प्रयासरत हैं। इस बीच डॉक्टर पी.एल.पुनिया ने ऐसा दांव चल दिया जिसकी काट कर पाना विरोधियों के लिए असंभव लग रहा है। डाक्टर पुनिया ने बाराबंकी में मतदाताओं के बीच खासी पकड़ बना चुकी, पीस पार्टी को आज अपने पाले में कर सबको चौंका दिया। जब तक यह बात किसी तक पहुंचती तब तक पुनिया ने पीस पार्टी को अपने पाले में करने की प्रेस में घोषणा कर दी।

ये भी देखें : हरदोई में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से करीब 08 लोगों की मौत, कई घायल

पीस पार्टी के जिला अध्यक्ष मसूद रियाज ने इस अवसर पर कहा कि उनकी पार्टी बाराबंकी में लोकसभा का चुनाव नही लड़ रही है और उन्होंने अपने संगठन को पूरे 5 साल तक जिले के हर बूथ को मजबूत किया है। हमने अपने कार्यकर्ताओं से बात करके बाराबंकी में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को समर्थन देने का एलान किया है। इस चुनाव के लिए जनपद में उनका पूरा संगठन कांग्रेस को समर्पित है। मसूद रियाज ने कहा कि बड़ी उम्मीदों के साथ यहां के किसानों ने नौजवानों ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया था मगर वह उम्मीदों पर खरे नही उतरे।

ये भी देखें : राहुल गांधी- अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी…वो नरेंद्र मोदी के मालिक हैं

पीस पार्टी के समर्थन के एलान के समय डॉक्टर पी.एल.पुनिया ने कहा कि पीस पार्टी ने जो उन्हें समर्थन दिया है उसके लिए उन्हें धन्यवाद। कांग्रेस पार्टी जन आकांक्षाओं पर हमेशा से खरा उतरती रही है और आगे भी खरा उतरती रहेगी। कांग्रेस का संकल्प है कि भारत के हर गरीब को न्याय योजना के तहत न्यूनतम आय उपलब्ध कराएगी । 72000/- रुपये का लाभ देकर गरीबी पर वार किया जाएगा। पीस पार्टी के साथ आने से उनकी जीत और आसान हो जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story