चुनाव : वाईएसआरसीपी ने लोकसभा, विधानसभा के लिए घोषित किए उम्मीदवार

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश की सभी 175 विधानसभा सीटों व लोकसभा की 17 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। पार्टी सुप्रीमो वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी ने कडपा जिले के इदुपुलापाया में अपने पिता व पूर्व सीएम वाई.एस.राजशेखर रेड्डी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सूची जारी की है।

Rishi
Published on: 17 March 2019 9:53 AM GMT
चुनाव : वाईएसआरसीपी ने लोकसभा, विधानसभा के लिए घोषित किए उम्मीदवार
X

कडपा : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश की सभी 175 विधानसभा सीटों व लोकसभा की 17 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। पार्टी सुप्रीमो वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी ने कडपा जिले के इदुपुलापाया में अपने पिता व पूर्व सीएम वाई.एस.राजशेखर रेड्डी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सूची जारी की है। इससे पहले पार्टी ने शनिवार को लोकसभा की नौ सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की थी।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : बिहार में NDA की सीटों का ऐलान, शाहनवाज के साथ हो गया खेल

जगनमोहन कडपा जिले की पुलिंवेंदुला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

वाईएसआरसीपी ने अपने 40 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है। 175 उम्मीदवारों में से 33 उम्मीदवार 45 से कम उम्र के हैं।

ये भी देखें :इस चुनाव में यूपी-बिहार के 200 कद्दावर नेताओं को नहीं मिलेगा टिकट

विधानसभा और लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को चुनाव होंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story