×

मिजोरम: अस्पताल में पोछा लगाते दिखे कोरोना संक्रमित मंत्री, फोटो वायरल

मिजोरम के मंत्री लालजिरलियाना कोरोना से संक्रमित हैं। उनकी एक तस्वीर सामने आयी है जिसमें वार्ड की सफाई करते दिख रहे हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Ashiki
Published on: 15 May 2021 9:58 AM GMT
R Lalzirliana
X

आर लालजिरलियाना (Photo-Twitter)

नई दिल्ली: मिजोरम सरकार में बिजली विभाग के मंत्री आर लालजिरलियाना 11 मई को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लालजिरलियाना (R Lalzirliana) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब हॉस्पिटल के कोविड वार्ड से उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो फर्श की सफाई करते नज़र आ रहे हैं। फोटो सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगी।

लोग मिजोरम के मंत्री की सादगी की खूब तारीफ कर रहे हैं। अस्पताल के फर्श पर पोछा लगा कर उन्होंने एक मिसाल कायम की है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उसी अस्पताल में उनकी का भी इलाज चल रहा है। फोटो के वायरल होने पर लालजिरलियाना ने कहा कि हम जिस वार्ड में हैं, वो गंदा हो गया था। मैंने सफाईकर्मी को फोन करके बुलाया, लेकिन काफी देर हो गई और वो नहीं आए। ऐसे में मैंने इंतज़ार करने की बजाय ख़ुद ही सफाई कर दी। ये काम सफाई कर्मी या अस्पताल प्रशासन को शर्मिंदा करने के लिए नहीं किया था, बल्कि एक सामान्य काम था। उन्होंने कहा कि मैं अपने घर पर भी अक्सर साफ-सफाई करता हूं।

जानकारी के मुताबिक मंत्री, उनकी पत्नी और बेटा पहले होम आइसोलेशन में थे, लेकिन 12 मई को ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंत्री ने बताया कि दो दिनों तक मिनी ICU में रहने के बाद उनका स्वास्थ्य अब ठीक है।

Ashiki

Ashiki

Next Story