×

Moradabad News: सपा ने दिया पत्र को फर्जी करार, जानिए कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन का क्या था मामला

Moradabad News:वोटिंग के दिन की पूर्व संध्या में जनपद में वायरल हुए एक पत्र की भी खूब चर्चा है। जिसमें यह दावा कर दिया गया था कि सपा प्रत्याशी कांग्रेस का समर्थन कर रहा है। इस फर्जी पत्र खूब हड़कंप मचा।

Sudhir Goyal
Published on: 4 May 2023 12:01 PM GMT
Moradabad News: सपा ने दिया पत्र को फर्जी करार, जानिए कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन का क्या था मामला
X

Moradabad News: मुरादाबाद में शांतिपूर्वक मतदान की प्रक्रिया जारी है। डीएम शैलेंद्र सिंह और एसएसपी हेमराज मीणा पोलिंग बूथों का निरीक्षण कर रहे हैं। वोटर्स के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है और ज्यादातर मतदान केंद्रों पर कतार लगी है। इन सबके बीच वोटिंग के दिन की पूर्व संध्या में जनपद में वायरल हुए एक पत्र की भी खूब चर्चा है। जिसमें यह दावा कर दिया गया था कि सपा प्रत्याशी कांग्रेस का समर्थन कर रहा है। इस फर्जी पत्र खूब हड़कंप मचा। आनन-फानन में सपा ने बयान जारी करके इसको सिरे से खारिज करने के साथ ही ऐसे पत्र बनाने वाले शरारती तत्व पर कार्रवाई की मांग की। सपा के प्रदेशाध्यक्ष का कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन करने का फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने की शिकायत सपा सांसद और यहां से पार्टी के उम्मीदवार ने डीएम से मुलाकात करके की और इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा।

कांग्रेस ने बताया साजिश का हिस्सा

शहर में मेयर के चुनाव के लिए भाजपा से विनोद अग्रवाल, सपा से हाजी रईस नईमी, बसपा से मोहम्मद यामीन, कांग्रेस से रिजवान कुरैशी, मतलिस से मुस्तुजाब अंसारी, आप से चंदन भट के अलावा निर्दलीय अनवार हुसैन, जूही शबनम, नितिन वर्मा, मुदस्सिर इस्लाम, मासूमा निजाम, शाहिद हुसैन चुनावी मैदान में हैं। यह फर्जी पत्र वायरल होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान ने कहा कि उनकी स्थिति को मजबूत देखते हुए सपा ने वोटरों को भ्रमित करने के लिए यह साजिश रची है। उधर, सपा का कहना है कि विरोधी दल उसके प्रत्याशी को कमजोर दिखाने के लिए ऐसा पत्र बनाकर वायरल कर दिए हैं। इस मामले की जांच होनी चाहिए। बीती रात जिलाधिकारी से शिकायत करने पहुंचे समाजवादी प्रतिनिधि मंडल में मुरादाबाद से विधायक नसीर कुरैशी के अलावा कई सपा के बड़े नेता शामिल थे। गौरतलब है कि मेयर की सीट पर 673843 मतदाता हैं। जिसमें 357756 पुरुष और 316087 महिला मतदाता हैं। शहर के 139 मतदान केंद्रों के 578 बूथों पर मतदान हो रहा है। शहर के 137 बूथों को अति संवेदनशील और 48 क्रिटिकल श्रेणी में रखा गया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story