×

Lucknow News : उत्तर प्रदेश 2022 इलेक्शन के लिए जनता का क्या है मूड

Lucknow News :न्यूज़ ट्रैक ने राजधानी लखनऊ में जनता के मन की बात जानी आगामी 2022 विधान सभा इलेक्शन में किसकी सरकार बनेगी।

Yogi Yogesh Mishra
Report Yogi Yogesh MishraPublished By Shraddha
Published on: 4 Sep 2021 5:46 PM GMT (Updated on: 5 Sep 2021 11:05 AM GMT)
X

Lucknow News : न्यूज़ ट्रैक ने राजधानी लखनऊ (Lucknow) में जनता के मन की बात जानी आगामी 2022 विधान सभा इलेक्शन (Assembly Election 2022) में किसकी सरकार बनेगी और कौन मारेगा उत्तर प्रदेश की सियासत की कुर्सी पर बाजी।

बहर हाल देखा जाए तो अभी जनता के मन में असमंजस की स्थिति बनी हुई है कोई कह रहा है कि प्रदेश में अखिलेश यादव ने बेहतर काम किया है तो कोई योगी सरकार को बेहतर मान रहा है। वहीं अगर कांग्रेस की बात की जाए तो जनता का कहना है कि कांग्रेस अपनी विपक्ष की भूमिका को उत्तर प्रदेश में सही से निभा नहीं पाए जिसकी वजह से वह कमजोर नजर आ रही है।

साथ ही साथ अगर बसपा के बारे में जनता की राय जानी जाए तो उनका कहना है कि भले ही बसपा के समय में बेहतर काम हुआ हो लेकिन आज भी उत्तर प्रदेश में लोगों की राय अभी तक यह साफ नहीं हो पाई है कि प्रदेश में आने वाले चुनाव के दौर में कौन बाजी मार पाएगा।

आगामी 2022 विधान सभा इलेक्शन में किसकी सरकार बनेगी और कौन मारेगा उत्तर प्रदेश की सियासत की कुर्सी पर बाजी। यह जानने के लिए क्लिक करें Newstrack.com पर। जिसमें आगामी 2022 विधान सभा इलेक्शन को लेकर जनता की राय मिलेगी। उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनेगी यह जानने के लिए Newstrack के साथ बने रहे।

Shraddha

Shraddha

Next Story