×

PM मोदी ने की मुख्यमंत्रियों संग बातचीत, कहा-रात्रि कर्फ्यू को दुनिया ने स्वीकारा

पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुख्यमंत्रियों संग बातचीत, कहा-रात्रि कर्फ्यू को दुनिया ने स्वीकारा

Shashwat Mishra
Published on: 8 April 2021 2:48 PM GMT (Updated on: 8 April 2021 4:02 PM GMT)


Live Updates

  • 8 April 2021 3:05 PM GMT

    नाईट कर्फ्यू को कोरोना कर्फ्यू के नाम से याद रखें

    पीएम मोदी ने कहा कि विश्व में नाइट कर्फ्यू को स्वीकार किया गया है, हमें नाइट कर्फ्यू को कोरोना कर्फ्यू के नाम से याद रखना चाहिए।

  • 8 April 2021 3:02 PM GMT

    - प्रधानमंत्री ने कहा कि हम पहले की अपेक्षा ज्यादा कैजुअल हो गए हैं। हमें फिर से युद्ध स्तर पर काम करना होगा। जन भागीदारी के साथ साथ हमारे डॉक्टर्स स्थित को संभालने में आज भी लगे हुए हैं।

  • 8 April 2021 3:01 PM GMT

    प्रधानमंत्री ने बैठक में कहा कि देश कोरोना की पहली लहर की पीक को क्रॉस कर चुका है। इस बार संक्रमण पहले से ज्यादा है। यह हम सबके लिए चिंता का विषय है।

  • 8 April 2021 3:00 PM GMT

    - इसके अलावा पीएम ने कहा कि स्थिति एक बार फिर से चुनौतीपूर्ण हो चुकी है। कुछ राज्यों में चुनौती बढ़ रही है, हमें गवर्नेंस पर जोर देना होगा।

  • 8 April 2021 2:58 PM GMT

    -वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने इस बैठक के बाद जनता से कोरोना से बचान के लिए सुझाव भी मांगे हैं।

  • 8 April 2021 2:57 PM GMT

    - मीटिंग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मामले दोबारा बढ़ने लगे हैं। ऐसे में तत्काल उपाय आवश्यक हो गया है। उन्होंने कहा कि देश में नौ करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक दी जा चुकी है। 45 साल की उम्र से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण जल्दी पूरा किया जाए।

  • 8 April 2021 2:54 PM GMT

    - देश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस की रफ्तार को लेकर आज पीएम नरेंद्र मोदी सभी राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। मीटिंग में कोरोना की गंभीर स्थिति और देश में महामारी के खिलाफ जारी वैक्सीनेशन पर चर्चा हो रही है।

Shashwat Mishra

Shashwat Mishra

Next Story