×

Shahrukh Khan Unseen Video: शायद ही आपने देखीं होंगी बॉलीवुड के किंग खान की ऐसी अनकहीं तसवीरें, देखें वीडियो

Shahrukh Khan Unseen Video: 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्में शाहरुख का दक्षिण भारत से भी गहरा कनेक्शन रहा, आइये देखते हैं पूरा Video...

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaNewstrack Network
Published on: 15 Nov 2021 3:07 PM GMT
X

Shahrukh Khan Unseen Video: 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्में शाहरुख का दक्षिण भारत से भी गहरा कनेक्शन रहा है। उन्होंने अपने बचपन के 5 साल मैंगलोर में बिताए थे, जहां उनके नाना इफ्तिखार अहमद रहा करते थे। 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्में शाहरुख का दक्षिण भारत से भी गहरा कनेक्शन रहा है। उन्होंने अपने बचपन के 5 साल मैंगलोर में बिताए थे, जहां उनके नाना इफ्तिखार अहमद रहा करते थे।

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान को आखिर कौन नहीं जानता है, बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) लाखों दिलों पर राज़ करते हैं। हाल ही में अपने बेटे को लेकर विवादों में फंसे शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के फैंस ने जिस तरीके से उनका साथ दिया वो वाकई काबिले तारीफ था। लेकिन क्या आपने कभी शाहरुख़(Shahrukh Khan) के फिल्मी करियर के पर्दे के पीछे की तस्वीरों को जाना है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं परदेश (Pardesh), कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai , स्वदेश (Swadesh) ,देवदास (Devdas), करण अर्जुन (Karan-Arjun) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की जिसकी तस्वीरें शायद ही आपने कभी देखी होगी। 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्में शाहरुख का दक्षिण भारत से भी गहरा कनेक्शन रहा है। उन्होंने अपने बचपन के 5 साल मैंगलोर में बिताए थे, जहां उनके नाना इफ्तिखार अहमद रहा करते थे। शाहरुख ने एक बार टि्वटर पर खुद के बारे में लिखा था कि मैं एक "half Hyderabadi (मां), half Pathan (पिता) और some Kashmiri (दादी)" के परिवार से हूँ।

2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्में शाहरुख का दक्षिण भारत से भी गहरा कनेक्शन रहा है। उन्होंने अपने बचपन के 5 साल मैंगलोर में बिताए थे, जहां उनके नाना इफ्तिखार अहमद रहा करते थे।

शाहरूख खान की परदेश

शाहरूख खान की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक परदेस रिलीज हुए 19 साल हो गए। 19 साल पहले बॉलीवुड में एक और एक्ट्रेस ने डेब्यू किया था और रातों रात वो स्टार बन गईं थी। हम बात कर रहे हैं महिमा चौधरी की जिनकी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक की अच्छी खासी तारीफ हुई थी।परदेस फिल्म तो अच्छी थी ही साथ ही इस फिल्म के गाने खासकर जबरदस्त थे। आई लव माई इंडिया से लेकर ये दिल दिवाना ,दो दिल मिल रहे हैं.. सब की जुबान पर चढ़ गया था। देखिये तस्वीर में कैसे फिल्म के सीन को शूट करने के लिए वह प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं।

शाहरूख खान की कुछ कुछ होता है

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की खूबसूरत दोस्ती से तो हर शख्स बखूबी वाकिफ है.दोनों को कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ रोमांस करते देखा गया। वहीं, असल जिंदगी में भी दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। फिल्म की बात करें तो जिन सीन्स को लेकर दर्शक अभी भी इस फिल्म को नहीं भूल पाए तो उन सीन्स में खासकर योगदान करण जोहर का रहा था। अभी भी लोग सोशल मीडिया पर फील,को लेकर काफी मीम्स बनाते और बातें करते रहते हैं।

शाहरूख खान की देवदास

इस फिल्म की एक एक चीज़ इतनी शानदार थी तभी आज की बेस्ट बॉलीवुड(Bollywood) फिल्मों में इसका नाम शुमार है। इस फिल्म से ही लोगों की नज़रों में ऐश्वर्या राय कई सालों तक पारो की इमेज में छाई रहीं और शाहरुख देवदास की इमेज में।वहीं माधुरी दीक्षित का चंद्रमुखी रोल और जैकी श्रॉफ का चुन्नीलाल वाला अवतार..आज शायद ही इसे कोई टक्कर दे पाए। दी गयी तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे शाहरुख़ खान एक सीरियस सीन में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

शाहरूख खान की पहेली

फिल्म के दौरान तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे गौरी खान, रानी मुख़र्जी और अन्य कलाकार तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं। एक वक्त था जब रानी और किंग खान की जोड़ी भी स्क्रीन पर दर्शकों को बेहद पसंद थी।

आपको बता दे कि ऐसी कई फिल्मों जैसे जब तक है जान(Jab Tak Hai Jaan) , दिल से (Dil Se), मै हूँ ना (Mai Hun Na ) की रोचक तस्वीरें है जो आपको हैरान कर सकती है।

Admin 2

Admin 2

Next Story