फ्लाइट मिस होने पर किया ऐसा काम कि पहुंच गया जेल

Aditya Mishra
Published on: 28 Sep 2018 4:40 AM GMT
फ्लाइट मिस होने पर किया ऐसा काम कि पहुंच गया जेल
X

लंदन: आयरलैंड में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक यात्री की फ्लाइट छुट गई। यह देख यात्री एयरपोर्ट पर बनी हवाई पट्टी पर दौड़कर विमान का पीछा करने लगा। ऐसा करने पर वह फ्लाइट तो नहीं पकड़ सका, लेकिन उसे जेल जरूर जाना पड़ गया। डबलिन एयरपोर्ट पर फ्लाइट मिस होने के बाद वह उसके पीछे-पीछे ही दौड़ने लगा। जिससे विमान को रुकने के लिए इशारा कर सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक ने प्लेन के दरवाजे पर लटकने का भी प्रयास किया।

घटना स्थल पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार तकरीबन 20 वर्ष का युवक एयरपोर्ट के दरवाजे से जल्दी से अंदर आया और फिर रयानएयर के प्लेन के पीछे दौड़ लगाने लगा। इस विमान ने सुबह तकरीबन 7 बजे एम्सटर्डम के लिए उड़ान भरी थी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कहा कि एक महिला और खुद के देरी से पहुंचने के बाद युवक गुस्से में था।

रयानएयर के स्टाफ ने उसे रोका और तब एयरपोर्ट पुलिस भी वहां पर पर पहुंच गई। फिलहाल युवक को आयरिश पुलिस के हवाले कर दिया गया और डबलिन पुलिस स्टेशन ले जाया गया। 23 वर्षीय पैट्रिक केहोइ को डोर लॉक को नुकसान पहुंचाने के आरोप में कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे जमानत मिल गई।

ये भी पढ़ें...WOMEN’S DAY SPECIAL: अजब गजब महिलाएं, इनकी कहानी सुनकर आप रह जाएंगे दंग

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story