×

चीन में खतरनाक एलियंस: आसमान में शक्ति प्रदर्शन करते दिखे, सामने आया पायलट का हैरान करने वाला दावा

Ajab Gajab : 24 नवंबर को ताइवान और हॉन्ग-कॉन्ग के बीच उड़ान के दौरान पायलट ने चीन के आसमान में एलियंस की सेना देखी थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 Dec 2021 9:05 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2021 9:05 AM GMT)
aliens
X

एलियंस (फोटो- सोशल मीडिया)

Ajab Gajab : चीन की एक खबर इन दिनों काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। इस बारे में दावा किया जा रहा है कि एलियन्स को चीन में देखा गया है। ये एलियन्स आसमान उड़ते दिखाई दे रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को लेकर सबसे अहम बात ये है कि चीन में एलियंस देखने का दावा किसी और ने नहीं, बल्कि चीन के एयरफोर्स पायलट ने ही किया।

चीन के आसमान में एलियन्स के उड़ने पर चीन के एक पायलट और उसके मित्र का दावा है कि उन्होंने 24 नवंबर को आसमान में एलियंस को देखा था। आपको बता दें कि जिस चीनी पायलट ने ये दावा किया है वह चीनी वायुसेना का विशेषज्ञ भी है।

तस्वीरें और वीडियो वायरल

इस बारे में वायुसेना विशेषज्ञ का कहना है कि 24 नवंबर को ताइवान और हॉन्ग-कॉन्ग के बीच उड़ान के दौरान उन्होंने और उनके सहयोगी ने चीन के आसमान में एलियंस की सेना (Fleet Of UFO) देखी थी।

ऐसे में सबसे अहम बात यह है कि सेना के दोनों विशेषज्ञों ने एलियंस की सेना की (ऐसा बताया जा रहा) तस्वीरें और वीडियो को कैमरे में उतार लिया है। साथ ही पायलट का ये भी कहना है कि हमने सबूत के लिए यह वीडियो बनाया। जब उन्होंने कॉकपिट के अंदर से यह वीडियो बनाया है। उस समय वीडियो में 12 चमकीली चीजें दिखाई दे रही हैं। जिनको यूएफओ (UFO) कहा जा रहा है।

बता दें, एलियंस के इस वीडियो को यूट्यूब पर यूएफओ साइटिंग डेली (UFO Sightings Daily) नामक अकाउंट ने डाला है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि चीन और हॉन्ग-कॉन्ग के ऊपर यूएफओ की फ्लीट।

देखें ये वीडियो


वहीं अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि एलियंस चीन पर हमला करने की तैयारी कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद कई सवाल मन में उठ रहे होंगे। एलियंस के बारे में जानकारी देते हुए चीनी पायलट के मुताबिक, एलियंस शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story