×

Ajab Gajab: कपल का झगड़ा सुलझाने घर पहुंची पुलिस के उड़े होश! Social Media पर फोटो वायरल

Ajab Gajab: बच्चों के मां-बाप के बीच झगड़ा हो गया था, जिसे सुलझाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Sep 2021 1:29 AM GMT
Ajab Gajab latest news
X

कपल का झगड़ा सुलझाने घर पहुंची पुलिस के उड़े होश (social media)

Ajab Gajab: इंग्लैंड (England) से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां पुलिस (England Police) ने 6 बच्चों को एक ऐसे घर से बाहर निकाला, जहां कूड़े का ढेर बना हुआ था। घर के अंदर कूड़ा, कुत्ते और चूहों का मल और टॉयलेट (toilet) थे। सोशल मीडिया (social Media) पर घर की तस्वीर भी वायरल (viral) हो रही है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वहीं, बच्चों को ऐसी हालत में देखकर सब के मन में बस एक ही सवाल आ रहा है, भला ऐसी गन्दी जगह में कोई कैसे रह सकता हैं। वहीं, बच्चों के मां-बाप पर केस कर दिया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

लिवरपूल क्राउन कोर्ट (Liverpool Crown Court) में जारी सुनवाई के दौरान पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि एक दिन बच्चों के मां-बाप के बीच झगड़ा हो गया था, जिसे सुलझाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था। मामले को सुलझाने के लिए जैसे ही पुलिस घर के अंदर घुसी वैसे ही उसके होश उड़ गए। घर इतना गन्दा था की वहां एक सेकंड के लिए भी पुलिस को रुकना भारी पड़ रहा था। वहीं पुलिस ने कोर्ट को बताया कि घर बहुत गंदा था। चारों ओर से बदबू आ रही थी, सभी जगह कूड़ा पड़ा हुआ था। कुत्ते और चूहे ने हर जगह पॉटी की हुई थी। हर जगह कूड़े के खदान बने हुए थे। वहीं, पुलिस ने देखा कि घर में 6 बचे भी रह रहे थे। पुलिस ने आगे बताया कि घर का बाथरूम लंबे समय से साफ नहीं हुआ था।

घर में कभी भी नही बनता खाना

घर की हालत देख पुलिस तुरंत बच्चों को लेकर घर से निकल गई। पुलिस ने बच्चों को साफ खाना पानी, कपड़े दिए। वहीं, इस मामले में पुलिस ने बच्चों के माता पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पिता ने बताया कि घर काफी गंदा हो गया था और बच्चों को वहां रहने में काफी परेशानी हो रही थी। उसने पुलिस को बताया की एक महीने पहले ही घर की सफाई की थी। वहीं, मां ने बताया कि वह नौकरी करती है और उसका नौकरी का समय काफी लंबा है, जिसकी वजह से वह रोज रोज सफाई नहीं कर पति हैं। घर का बाथरूम इस्तेमाल नही किया जाता है। वह लोग सिर्फ बाहर से ही खाना ऑर्डर करते है, जिसकी वजह से घर में कूड़ा इकठ्ठा हो गया है। उनके कुत्ते के कारण भी घर में गंदगी फेल जाती है। मामले में 6 बच्चों में से एक ने कोर्ट में बताया की उसका घर रहने लायक नहीं है। घर में काफी चूहे और गंदगी है। अब कपल पर केस जारी है। माना जा रहा है कि नवंबर में कपल को सजा सुनाई जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story