×

Ajab Gajab: जन्मा एक ऐसा अनोखा बच्चा, पिता ने बताया 'राक्षस' तो लोग बोले एलियन जैसी शक्ल, जानें क्या है पूरा मामल

Ajab Gajab: इस दुनिया में हर रोज अजीबोगरीब ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं जो दंग कर देती हैं। एक ऐसी ही हैरत में डालने वाली खबर आई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 8 Sep 2021 5:04 PM GMT
अनोखा बच्चा
X

अनोखा बच्चा (फोटोः सोशल मीडिया) 

Ajab Gajab: इस दुनिया में हर रोज अजीबोगरीब ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं जो दंग कर देती हैं। एक ऐसी ही हैरत में डालने वाली खबर आई है। यह खबर अफ्रीकी देश की है। यहां पर रवांड़ा में एक ऐसा अनोखा बच्चा पैदा हुआ जिसे देख सभी डर गए। इस नवजात बच्चे की शक्ल एलियन के जैसी है।

बता दें कि अफ्रीकी देश के रवांडा में जनमान नवजात बच्चे के पिता ने जब उसे देखा तो उसे अपनाने जा इनकार कर दिया। वहीं माना जा रहा है कि यह बच्चा किसी अजीबोगरीब बीमारी का शिकार हो गया है। उस बच्चे को देख लोग उस 'बेबी बॉर्न विद एलियन फेस' कह रहे हैं।

अफ्रीकी देश में पैदा अजीबोगरीब फेस वाला बच्चा के पिता ने उसे शैतान कह कर छोड़ दिया है। जिसे देखते हुए लोग उसकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस बच्चे की तस्वीरें इस समय सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने उस बच्ची की हालत को देखते हुए ऑनलाइन कम्युनिटी के जरिए उसकी इलाज के लिए रुपए जमा कर रहे हैं।

बच्चे को पिता मारना चाहता था

अजीबोगरीब बीमारी से जूझ रहे बच्ची की मां का कहना है कि उसके पति ने से छोड़ दिया है। महिला अकेली ही अपनी बच्चे की इलाज के लिए पैसे जुटाने में लगी हुई हैं। वही जब डॉक्टरों ने बच्चे क हाल देख तो हैरत में पड़ गए। डॉक्टर अब तक यह पता नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर इस बच्ची क शक्ल ऐसा कैसे हुआ है। वहीं बच्चे की मां अपने बेटे के इलाज के लिए 58 लाख रुपए इकट्ठा कर लिया है। बच्चे की मां ने एक इंटरव्यू में बताया की उसके और भी बच्चे हुए थे लेकिन किसी की भी शक्ल ऐसी नहीं हुई। वह समझ नहीं पा रही है कि आखिर उसका यह बेटा ऐसे कैसे हो गया है।

Shweta

Shweta

Next Story