×

Ajab Gajab: 8 महीने की प्रेग्नेंट महिला का कुछ इस तरह निकाल बेबी बंप, देख हैरत में पड़े लोग

Ajab Gajab: इस प्रेग्नेंट महिला के पेट में 8 महीना की बेबी हैं । लेकिन सबसे हैरत करने वाली बात यह है कि उस महिला का जरा भी पेट नहीं निकला है।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 11 Oct 2021 11:33 AM GMT
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटोः सोशल मीडिया)

Ajab Gajab Today News: प्रेग्नेंट होना सभी महिलाओं की ख्वाहिश होती हैं। लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं को काफी दिक्कतें होती हैं। अक्सर देखा गया है कि प्रेग्नेंट महिलाएं अपनी रोजमर्रा के कामों को सभी ढंग से नहीं कर पाती हैं। क्योंकि उनका पेट काफी ज्यादा निकल जाता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 8 महीने की प्रेग्नेंट महिला का वीडियो तेजी से वायरल (pregnant woman video viral) हो रहा है। जिसे देख सभी हैरत में हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

बता दें कि इस प्रेग्नेंट महिला (pregnant woman) के पेट में 8 महीना की बेबी हैं । लेकिन सबसे हैरत करने वाली बात यह है कि उस महिला का जरा भी पेट नहीं निकला है। आप सभी जानते हैं कि 8 महीने की प्रेग्नेंट महिला की बेबी बंप ज्यादा निकल जाता है। क्योंकि तब तक बच्चा पूरी तरह से विकसित हो गया होता है।

लेकिन 21 साल की एक टिकटॉकर ने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपनी पेट दिखाते हुए नजर आई। उस टिकटॉकर का नाम कर्टनी जेन (Courtney Jayne) है। कर्टनी जेन ने अपने वीडियो में लिखा है कि मैं लोगों को यह बताने की कोशिश कर रही हूं कि मैं 35 हफ्ते की प्रेग्नेंट हूं। लेकिन उसे देखने पर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं । लेकिन जब उसने टीशर्ट उठाकर दिखाया तो बहुत कम पेट निकला हुआ है। जिसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

आपको बता दें कि कर्टनी जेन ने सिंतबर में अपने बच्चों को दिया है। लेकिन लोगों को उस पर बिल्कुल भी यकिन नहीं हो रहा है। कर्टनी की प्रेग्नेंसी पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों को अभी भी यक़ीन नहीं है कि वह सच में प्रेग्नेंट थी। फिलहाल यह अजीबो गरीब खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Shweta

Shweta

Next Story