×

OMG: जब 24 साल की लड़की बन गई 5 साल की बच्ची, ऐसा भी शौक रखते हैं लोग

Ajab Gajab: स्कॉटलैंट (Scotland) की रहने वाली 24 साल की लड़की पांच साल के बच्चों की जैसी अपनी जिंदगी जीती हैं।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 1 Oct 2021 10:15 AM GMT
Danny Hamilton
X

 डैनी हैमिलटन (फोटोः सोशल मीडिया)

Ajab Gajab: वैसे तो दुनिया में सभी लोगों का अपना अलग शौक होता है। इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके शौक इतने अजीब होते हैं कि उन्हें जानकर लोग हैरान हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसके बारे में जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। एक ऐसी लड़की जिसे बड़े होने से डर लगता है जी हां आपने सही सुना हैं। यह सुनकर आपको अजीब सा लगा होगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा।

बता दें कि स्कॉटलैंट (Scotland) की रहने वाली 24 साल की लड़की पांच साल के बच्चों की जैसी अपनी जिंदगी जीती हैं। वह न केवल पांच साल के बच्चों के जैसे कपड़े पहनती हैं बल्कि वह खिलौनों के साथ खेलती भी हैं। यह सब जानकर आपको हैरानी तो हो रही होगा। सिर्फ इतना ही नहीं इस लड़की का पार्टनर भी उसका साथ देता है और उसके सभी शौक पूरे करता है।

डैनी हैमिलटन (फोटोः सोशल मीडिया)

स्कॉटलैंट की इंस्टग्रामार डैनी हैमिलटन (Instagrammer Danni Hamilton) को बड़े होने से डर लगता है। अपने इस डर को जीतने के लिए डैनी ने दो साल पहले एक आइडिया सोचा और बच्चे का रोल प्ले करना शुरू किया। वह अपने इंस्टाग्राम पर बच्चों के लुक में अपनी फोटोज शेयर करती हैं। इन फोटोज में डैनी बिल्कुल छोटे बच्चों की जैसी कपड़े पहने हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही वह अपने मुंह में चुसनी लगाए रहती है। इस बात पर डैनी का कहना है कि वह अपनी इस आदत से बचपन से पल रहे अपने डर से लड़ रही है।

डैनी हैमिलटन (फोटो सोशल मीडिया)

डैनी कहती है कि किसी भी बच्चे को बड़ा होना अच्छा नहीं लगता इसका कारण यह है कि बड़े होने के बाद से सारी जिम्मेदारी आ जाती है और उन्हें इन सभी जिम्मेदारियों से बहुत डर लगता है। वह बच्चों की जैसी अपनी जिंदगी जीती हैं जिससे उन्हें काफी सुख मिलता है। उन्हे खिलौनों से खेलना बहुत पसंद है। डैनी आगे बताती हैं कि कुछ लोग तो मेरे इस व्यवहार से यह भी सोचते हैं कि मैं बच्चों से संबंध बनाती हूं। इस वजह से लोग मेरे से बात करने में भी हिचकते हैं।

Shweta

Shweta

Next Story