×

मिला बचपन का प्यार: आपने सुनी फेसबुक के लव लेटर वाली कहानी, आखिर किसको खोज रहा ये शख्श

Ajab Gajab: जॉर्डन स्कॉट अब जब भी उनके पत्र देखते हैं, तो उन्हें हमेशा अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड याद आ जाती हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता की उनकी गर्लफ्रेंड कहां रहती हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 8 Jan 2022 2:00 PM GMT
Ajab gajab latest news
X

अजब गजब : शख्स खोजने निकला अपनी 'बचपन का प्यार', Fb पर शेयर किया लव लेटर (Social media) 

Ajab Gajab : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मैसेज वायरल हो रहा है। लोग बचपन का प्यार कभी भी नहीं भूलते है। ऐसे में एक शख्स भी अपने बचपन का प्यार ढूंढने निकला है। आइए जानते है क्या पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला

इंग्लैंड के ईस्ट यॉर्कशायर (East Yorkshire England) का 25 वर्षीय जॉर्डन स्कॉट (Jordan Scott) को हाल ही में कुछ लव लेटर्स अपने सामानों के बीच मिले है। बताया जा रहा है की उन्होंने बचपन में किए प्यार (England Man Searching Childhood Love) को इतना सीरियसली ले लिया कि अब वो उसे फिर से ढूंढने निकला है। जॉर्डन जब 14 साल के थे उस समय वह एक 13 साल की लड़की (14 year old boy loves 13 year old girl) से प्यार करने लगे थे। कुछ दिनों बाद वह उनसे अलग हो गई थी, लेकिन उनके पास उसके लव लेटर (childhood love letters) रह गए थे।


लव लेटर्स को देखकर याद आया पुराना प्यार

जॉर्डन स्कॉट अब जब भी उनके पत्र देखते हैं, तो उन्हें हमेशा अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड याद आ जाती हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता की उनकी गर्लफ्रेंड कहां रहती हैं। ऐसे में वो अपनी गर्लफ्रेंड की खोज कर रहे हैं। जॉर्डन ने बताया कि 14 साल की उम्र में वो एक रग्बी गेम से जुड़ी ट्रिप के लिए पर्पिगनन Perpignan गए थे। वहीं उनकी पहली मुलाकात हुई थी, लेकिन बाद में दोनों के बीच के प्यार में दूरी आ गई।

फेसबुक पर शेयर किया लव लेटर

जॉर्डन ने बताया कि जब उन्होंने लेटर्स देखा तो उन्हें फिर से उनकी याद आ गई और वो उन्हें खोजने निकल गए। बता दें कि जॉर्डन ने वो लेटर्स फेसबुक पर शेयर कर बताया कि वो केटी को कितना मिस करते हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से मदद भी मांगी है।

हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story