×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ajab Gajab Video: अचानक इंसानों की तरह चलने लगा कुत्ता, देखकर सड़कों पर थम गए लोग

Ajab Gajab Video: अचानक इसानों की तरह सड़क पर चलने लगा कुत्ता, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 6 March 2022 10:58 AM GMT
Ajab Gajab Video:
X
इसानों की तरह चलते कुत्ते की तस्वीर 

Ajab Gajab Video: सोशल मीडिया पर आए दिनों तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम और आप दांतों तले अपनी अंगुलियां दबाने को मजबूर हो जाते हैं। इन वीडियो में भी खासतौर से जानवरों और उनके अजीबो-गरीब हरकतों के वीडियो तो और भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो से रूबरू कराने जा रहे हैं जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पालतू कुत्ते की अदा और चलने को तरीके को देखने वाले आसपास के लोग सड़कों पर चलते हुए थमकर सिर्फ उस कुत्ते को ही एकटक देख रहे हैं।

आइये जानें कुत्ते में क्या है खास और क्यों वायरल हो रहा वीडियो

आपने आमतौर पर कुत्तों को इंसानों की बात समझते, उनके साथ खेलते और उनसे बात करते तो देखा ही होगा लेकिन क्या आपने एक ऐसा कुत्ता देखा है जो इंसानों की तरह चल भी सकता है। जी हां, इस वीडियो में एक कुत्ता जो अपने मालिक के साथ सड़क के एक साइड पर खड़ा हुआ है और वह तभी अपने मालिक के साथ सड़क पर करता है, जिसे देखकर आसपास लोग हैरान हो जाते हैं।

दरअसल यह कुत्ता एक आम इंसान की तरह अपने मात्र दो पैरों पर खड़ा होकर चलता है तथा इसी के साथ वह हूबहू इंसानों की नकल करते हुए चलते समय आपने आसपास देखता है तथा साथ ही कुत्ते ने पैंट और टॉप के साथ जूते भी पहन रखे हैं और उसने अपनी पीठ पर एक बैग भी टांगा हुआ है, जो इसकी हरकतों को इंसानों के अनुरूप बनाता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद ही लोकप्रिय है। अकेले इंस्टाग्राम पर अबतक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है तथा साथ ही वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने 14 हज़ार से अधिक कमेंट किए हैं।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story