×

पोर्न वीडियो की नौकरी: अमेरिका कंपनी ने निकाली वैकेंसी, सैलरी सुनकर दंग रह जाएंगे आप

अमेरिकी कंपनी Bedbible ने जिस पद के लिए नौकरी निकाली है, उस पद पर योगदान देने वाले व्यक्ति को पोर्न वीडियोज का रिव्यू करना होगा।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 April 2022 5:50 PM GMT
American company Bedbible jobs for reviewing porn videos 31000 people have sent applications
X

अमेरिका कंपनी ने पोर्न वीडियो देखने के लिए निकाली वैकेंसी। (Social Media)

इन दिनों एक कंपनी द्वारा निकाली गई वैकेंसी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कंपनी ने नौकरी के लिए ऐसा वर्क प्रोफाइल बताया है जिसे सुनकर हरकोई दंग रह जा रहा है। दरअसल नौकरी में काम है पोर्न वीडियोज देखना और उसका रिव्यू करना। कंपनी द्वारा वैकेंसी निकाले जाने के दो दिन के भीतर ही हजारों की संख्या में आवेदन आने लगे। अब तक कंपनी के पास 31 हजार आवेदन आ चुके हैं। इस कंपनी का नाम Bedbible है, जो एडल्ट प्रोडक्ट के रिव्यू उपलब्ध करवाती है।

अमेरिकी कंपनी Bedbible ने निकाली इस पद पर नौकरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी कंपनी Bedbible ने जिस पद के लिए नौकरी निकाली है, उस पद पर योगदान देने वाले व्यक्ति को पोर्न वीडियोज का रिव्यू करना होगा। कंपनी चयनित शख्स से हरसमय संपर्क में रहेगी। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, चयनित किए गए शख्स को वीडियो की अवधि, मेल-फीमेल रेशियो, बालों का रंग कैसा है, कौन सी भाषा है, इन सभी का डाटा कलेक्टर कर एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार करना होगा। ताकि वीडियो देखऩे वाले लोगों की आदत को समझा जा सके। दरअसल कंपनी का मानना है कि अरबों डॉलर वाली पॉर्न इंडस्ट्री में उसके शोध से कई जरूरी बातें सामने आएगी।

वेतन और शर्तें

कंपनी ने इस जॉब के लिए कुछ शर्तें भी लगाई हैं। उन्हें जो पूरा करता होगा, उन्हें ही आगे के प्रोसेस के लिए शॉटलिस्ट किया जाएगा। जिस व्यक्ति की आयू 21 वर्ष या उससे अधिक है वो ही इस जॉब के लिए पात्र होगा। ये नौकरी कहीं से भी बैठकर की जा सकती है। दुनिया का कोई भी शख्स इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकता है। वहीं बात करें सैलरी की तो कंपनी घंटे के हिसाब से 1500 रूपये देगी। 50 घंटे तक पॉर्न वीडियोज देखने पर 75 हजार रूपये मिलेंगे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story