×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ajab Gajab: गाल, ठुड्डी और स्तनों पर लाखों रुपए खर्च कर एडल्ट वीडियो बनाने का शुरू किया काम,ऐसी दिखती है ये लड़की

Ajab Gajab: दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके किस्म किस्म के शौक होते हैं। मगर इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 3 Sep 2021 5:59 PM GMT
महिला ने करवाई सर्जरी
X

महिला ने करवाई सर्जरी (फोटो: Instagram/@jessy.bunny.official)

Ajab Gajab: दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके किस्म किस्म के शौक होते हैं। मगर इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस महिला का शौक था कि वो गुड़िया जैसी दिखे और वो भी कोई साधारण गुड़िया नहीं बल्कि बार्बी डॉल (Barbie Doll) जैसी दिखना चाहती थी। इस महिला ने अपने इस शौक को पूरा करने लिए सारी हदें पार की और लाखों रुपये अपने ट्रांस्फॉर्मेंशन (Transformation) में खर्च किया।

जैसी बनी (Jessy Bunny) नाम की यह महिला जर्मनी (Germany) के एक गांव में पैदा हुई थी। इस महिला के माता-पिता उसे ज्यादा मेकअप करने लिपस्टिक लगाने तथा सजने-संवरने से भी मना करते थे। इसके बावजूद भी उसे हमेशा से ही इन चीजों का शौक था। वर्ष 2019 में स्कूल से पास होते ही जेसी ने ऑस्ट्रिया (Austria) देश में शिफ्ट होने का फैसला लिया। जैसी को इस उम्र में भी बच्चों की तरह सजना बहुत पसंद था। जैसी जब 18 साल की थीं तभी उसने पिता के लगभग 6 लाख रुपये खर्च करके ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी (Breast Enlargement Surgery) करवाई। सारे रुपये जेसी के मां-बाप ने जेसी के जरूरत के समय के लिए बचाकर रखे थे। हालांकि जेसी को इस बात का कोई भी अफसोस नहीं है। उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) कराने के लिए उन पैसों को खर्च किया। उनका अब यह कहना है कि सर्जरी के बाद वह खुद को ज्यादा कॉन्फिडेंट महसूस करने लगी हैं।

(फोटो: Instagram/@jessy.bunny.official)

जैसी ने यह बताया कि "जब मैं ज्यादा लड़कियों की तरह बनना चाहती थी तब मेरे माता-पिता इस को पसंद नहीं करते थे। इन्हीं कारणों से मुझे स्कूल के बाद दूसरे शहर आना पड़ा जहां पर मैं दूसरी लड़कियों जैसी दिख सकूं। ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के बाद मुझे अच्छा लगा जब लोगों ने मुझे नोटिस करना शुरू करा। इससे मेरा कॉन्फिडेंस और भी बढ़ता गया"। इसके बाद जेसी ने निर्णय किया कि वो बिंबो बार्बी डॉल (Bimbo Barbie Doll) जैसी दिखना चाहती हैं। उनके जैसा दिखने के लिए जेसी ने अगस्त 2020 में यानी कि 19 साल की उम्र में 6 लाख रुपये खर्च कर फिर से ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई।

(फोटो: Instagram/@jessy.bunny.official)

अपने स्तन को ज्यादा बड़ा करवाया और यही नहीं, जेसी ने अतिरिक्त 6 लाख रुपये लिप फिलर के लिए, डेढ़ लाख रुपये बोटॉक्स के लिए, 2 लाख रुपये गाल और ठुड्डी को बदलवाने के लिए और 2 लाख से ज्यादा रुपये लिपोसक्शन करवाने के लिए इस्तेमाल किए। जेसी अब एडल्ट कार्टून शो में दिखने वाली बिंबो बार्बी की तरह दिखने लगी हैं और अपने शरीर के साथ-साथ ही अपने पहनावे को भी वैसा कर लिया है। जैसी ने इसके अलावा, एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओनली फैन पर अपने एडल्ट वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया है।

Shweta

Shweta

Next Story