×

क्या बन गई ये: चेहरे पर खर्च कर डाले इतने रुपए, कान-जीभ तक कटवा डाली

जब वह पांच साल के थे तो उनके सौतेले पिता ने शारीरिक और मौखिक रूप से मेरे साथ दुर्व्यवहार किया जो उनके दिमाग पर छाप छोड़ गया । इतना ही नहीं उनके माता-पिता ने रात के वक्त दक्षिणी टेक्सास के घने जंगलों में छोड़ दिया।

Newstrack
Published on: 30 Nov 2020 9:17 AM GMT
क्या बन गई ये: चेहरे पर खर्च कर डाले इतने रुपए, कान-जीभ तक कटवा डाली
X
क्या बन गई ये: चेहरे पर खर्च कर डाले इतने रुपए, कान-जीभ तक कटवा डाली

लखनऊ: आज के दौर हर कोई खूबसूरत दिखाना चाहता हैं, हर को सुंदर दिखने कि चाहत रखता हैं। इस ख़ूबसूरती कि होड़ में हर कोई एक दूसरे स्मार्ट और दिखाना चाहता हैं। जहां पर लोग सुंदर दिखने के लिए पैसे पानी की तरह बहाते है। बेहिसाब रुपये खर्च करते हैं। तो वहीँ इस दुनियां में कुछ लोग के शौक भी अजीब होते हैं। व्यक्ति ने सुंदर दिखने के लिए नही बल्कि डैगन कि तरह दिखने के लिए लाखों रुपये खर्च किये कर दिये। ड्रैगन कि तरह दिखने के लिए टायमैट लीजन मेडुसा नाम के एक व्यक्ति ने सर्जरी से अपने कान और जीभ को आधा कटवाया लिया।

बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए खर्च कर दी जमापूंजी

टायमैट लीजन मेडुसा ने कॉस्मेटिक सर्जरी और बॉडी मॉडिफिकेशन पर अपनी पूरी कमाई खर्च कर दिया। टायमैट ने 61 हजार पाउंड खर्च किए ताकि वह ड्रैगन कि तरह दिख सके। बॉडी मॉडिफिकेशन का काम अभी भी चल हैं। उनका यह कहना हैं कि जिन लोगों ने अपने शरीर में बदलाव करवाए हैं। उनका साथ दें उनको गलत नजरों से ना देखें। टायमैट कहते हैं कि लोग सोचते हैं कि जो लोग साई-फाई फिल्मों में दिखने वालों की तरह बॉडी मॉडिफिकेशन करवाते हैं हैं। वो लोग बेवकूफ और पागल होते हैं। टायमैट बताया की पहले वह भी एक आम आदमी की तरह देश के सबसे बड़े वित्तीय संस्थानों में से एक बैंकिंग वाइस प्रेसिडेंट था।

Dragon

विषैले रैटलर को माना अपना माता-पिता

टायमैट ने आगे कहा की मैं उन लोगों इतना कहना चाहता हूं कि मॉडिफायड लोग भी बुद्धिमान, दयालु, प्यार करने वाले लोग होते हैं। सिर्फ इसलिए कि मेरे कान निकाले गए हैं। इसका यह मतलब नहीं है कि मेरे पास दिमाग नहीं है। टायमैट लीजन मेडुसा ने ने अपनी कहानी बताते हुए कहा कि जब वह पांच साल के थे तो उनके सौतेले पिता ने शारीरिक और मौखिक रूप से मेरे साथ दुर्व्यवहार किया जो उनके दिमाग पर छाप छोड़ गया । इतना ही नहीं उनके माता-पिता ने रात के वक्त दक्षिणी टेक्सास के घने जंगलों में छोड़ दिया। जहां खतरनाक रैटलस्नेक रहते हैं। जब उनके माता-पिता ने उन्हे कार के बाहर फेंक दिया तो तो काफी देर परशान रहे फिर हिम्मत कर उन्होंने एक विषैले रैटलर को अपना माता-पिता मान लिया।

ये भी देखें: F***ing: एक ऐसा गांव, जहां के लोग अपना पता बताने में शर्म से हो जाते हैं पानी-पानी

बॉडी मॉडिफिकेशन बना जीवन का हिस्सा

टायमैट लीजन मेडुसा ने पहली बार उन्होंने साल 1997 में बॉडी मॉडिफिकेशन करवाया और अपने सिर पर दो सिंग लगवाए थे इस काम को करने के लिए 330 पाउंड (लगभग 29 हज़ार रुपये) खर्च हुए थे। टायमैट ने बताया कि पहले बॉडी मॉडिफिकेशन के बाद वो दुनिया के पांचवें व्यक्ति बन गए, जिनके सिर पर सींग थी। बॉडी मॉडिफिकेशन की शुरुआत शौक से हुई थी। पर अब वह उनके जीवन का एक जरुरी हिस्सा बन गया। टायमैट ने पहले एक महिला के रूप में मॉडिफिकेशन करवाया, उसके बाद वो एक मानव ड्रैगन के रूप में सामने आए। अब टायमैट को लोग ‘ड्रैगन लेडी’ के नाम से जानते हैं।

ये भी देखें: इस युवक को देखते ही फिदा हो जाती हैं लड़कियां, सालभर में बना 23 बच्चों का बाप

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story