×

शेर की कांपी रूह: जंगल के राजा का क्या हाल हो गया, सामने आया हैरान करने वाला Video

Buffalo Fight Lion: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 March 2022 5:10 AM GMT
Buffalo and lion fight
X

भैंस ने शेर पर किया हमला (Social media)

Buffalo Fight Lion Video: कहा जाता है की शेर जंगल का राजा होता है। शेर की ताकत को चुनौती देना भी संभव नहीं होता है, लेकिन यहां एक भैंस ने इस नामुमकिन काम को मुमकिन कर दिखाया। यहां एक भैंस ने शेर पर इतनी जोरदार हमला किया, जिसकी वजह से वह दूर जा गिरा। इसीका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं की शेर जैसे ही एक भैंस का शिकार करनेकी कोशिश करता है, तभी वहां दूसरा भैंस पहुंचकर शेर पर हमला कर देता है, जिसकी वजह से वह दूर जा गिरता है। भैंस शेर को एक बार नहीं, बल्कि दो बार उठाकर फेंक देता है। ऐसे में शेर की हालत भीगी बिल्ली जैसी नजर आ रही थी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है।

लोगों के आ रहे कमेंट्स

बता दें कि भैंस अपनी ताकत के साथ दिमाग के इस्तेमाल के लिए भी जाना जाता है, इसलिए भैंस ने शेर को लगातार दो बार पटका, जिसकी वजह से शेर घायल हो गया और वह भैंस पर हमला नहीं कर सका। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @wildlife नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

वीडियो को देखने के बाद लोगों के कॉमेंट और रिएक्शन भी आ रहे है।एक यूजर ने लिखा, जंगल के राजा का हाल हुआ बेहाल, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा भैंस से हारा जंगल का राजा, एक अन्य यूजर ने omg का इमोजी शेयर किया।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story