×

Ajab Gajab: पार्टी का शौक रखता हैं यह डॉग, कॉकटेल पार्टी में अपने लिए खुद लेता है ग्लास में ड्रिंक

Ajab Gajab: हैंक बहुत ही खूबसूरत डॉग है। हैंक कॉकटेल पार्टी में अपने लिए ग्लास में ड्रिंक खुद लेते है।

Network
Newstrack NetworkWritten By Shweta
Published on: 13 Oct 2021 10:33 AM GMT
Concept photo
X
कॉन्सेप्ट फोटोः (फोटोः सोशल मीडिया)

Ajab Gajab: पेट्स (Pets) रखना बहुत से लोगों को पसंद होता है। पेट्स रखने वाले लोग चाहते हैं कि हर पल उनका पेट्स साथ रहे। लेकिन क्या आपने किसी पेट्स् को पार्टी करते हुआ देखा है। इन दिनों एक अजीबो गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में पालतू कुत्ते पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि एक टिकटॉक यूजर ने अपने अकाउंट पर पेट डॉग का वीडियो शेयर किया है जिसमें डॉग ग्लास में पानी पीते हुआ दिखा रहा है। टिकटॉक यूजर @fairytail_petcare यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका डॉग अजीबो गरीब काम करते हुए दिख रहा है। इस डॉग का नाम हैंक (Hank) है जो अपनी मालकिन के साथ पार्टियों में सज संवरकर जाता है और पार्टी में ड्रिंक करता है।

हैंक बहुत ही खूबसूरत डॉग (Dog) है। जहां भी उसकी मालकिन पार्टीज के लिए जाती हैं वह साथ-साथ जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं इस डॉग का आउटफिट भी काफी डिफरेंट हैं। डैपर टाई और चश्मा के साथ हैंक पार्टी में जलवा बिखेरता है। हैंक कॉकटेल (Dog drink cocktail) पार्टी में अपने लिए ग्लास में ड्रिंक खुद लेते है। हैंक का ये अंदाज देख लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे है। वह एक के बाद एक ड्रिंक पीते हुए दिख रहा है।

आपको बता दें कि हैंक यानी डॉग का यह अंदाज लोगों को बहुत मजेदार लग रहा है। यह वजह है कि इस वीडियो को तीन लाख लोग देख चुके हैं। गोल्डन रिट्रीविर डॉग सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। यह वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि सिग्नेचर ड्रिंक के चलते इसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना चाहिए।

Shweta

Shweta

Next Story