×

कुदरत का अनोखा करिश्मा, गाय ने दिया ऐसी बछिया को जन्म, हर कोई रह गया दंग

गोहाना के बरोदा गांव में एक गाय ने दो मुंह वाली बछिया को जन्म दिया है। जिसे देखने के लिए लोगों का तांता लगा है।

Newstrack
Published on: 29 March 2021 11:55 AM GMT
कुदरत का अनोखा करिश्मा, गाय ने दिया ऐसी बछिया को जन्म, हर कोई रह गया दंग
X
दो मुंह वाली बछिया

सोनीपत: अभी तक आपने बछड़े-बछियां तो बहुत देखे होगें, लेकिन क्या आपने कभी दो मुंह वाली बछियां देखी है। नहीं न, हरियाणा के सोनीपत में कुदरत का एक ऐसा ही करिश्मा देखने को मिला। जिसे देखने वाले लोग हैरान रह गए। आइये जानते है कहां हुआ यह करिश्मा।

दो मुंह वाली बछिया

यह पूरा मामला हरियाणा (Haryana) के सोनीपत जिले का है। जहां कुदरत का एक खास करिश्मा देखने को मिला है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। गोहाना के बरोदा गांव में एक गाय ने दो मुंह वाली बछिया को जन्म दिया है। जिसे देखने के लिए लोगों का तांता लगा है।

देखने के लिए लगा तांता

बता दें कि एक ग्रामीण के घर में गाय ने दो मुंह की बछिया को जन्म दिया हैं। जिसे लेकर आसपास के इलाके में चर्चा हो रही है। गाय के मालिक ने बताया कि गाय को इस दो मुंह की बछिया को जन्म देने में काफी कठिनाई हुई।बड़ी मुश्किल से डॉक्टरों की सहायता से इस बछिया का जन्म हुआ।

ये भी देखिये:बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस तरह मनाई होली, देखें खूबसूरत तस्वीरें

कुदरत का करिश्मा

वहीं दो मुंह की बछिया होने की बात सुनकर लोगों इसे देखने के लिए आए हैं। लोगों का कहना है कि यह भगवान का अजीब करिश्मा है। बता दें कि इस बछिया को अपनी मां का दूध पीने में कठिनाई हो रही है।

इसलिए मालिक गाय का दूध निपल्ल में पीला रहा हैं। आसपास यह खबर आग की तरह फैल गई है जिसे सुनकर लोग बछिया को देखने के लिए आ रहे है। लोगों का कहना है कि जैसे ही हमने यह खबर सुनी हम तुरंत भगवान के इस करिश्में को देखने के लिए आ गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story