×

Ajab Gajab: क्या आपने कभी देखा है साइकिल चलाता हुआ बंदर, वीडियो को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Ajab Gajab: इस वीडियो में एक बंदर एक खाली सड़क पर अपनी मस्ती में साइकिल चलता हुआ नजर आ रहा है। जिसे देख यूजर्स दंग रह गए हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 23 March 2022 12:09 PM GMT
Ajab Gajab: क्या आपने कभी देखा है साइकिल चलाता हुआ बंदर, वीडियो को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

साइकिल चलाता हुआ बंदर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिनों तमाम ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम और आप आश्चर्यचकित होने पर मजबूर हो जाते हैं। इन वीडियो में भी खासतौर से जानवरों और उनके अजीबो-गरीब (Ajab Gajab) हरकतों के वीडियो तो और भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो से रूबरू कराने जा रहे हैं जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक बंदर एक खाली सड़क पर अपनी मस्ती में साइकिल (Monkey Riding A Cycle) चलता हुआ नजर आ रहा है। बंदर को साइकिल चलता देख आपको छोटे बच्चे याद आ जाएंगे, जो सड़कों पर बगैर किसी चिंता के मस्ती से साइकिल चलाते आमतौर पर दिख जाएंगे।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

बंदरों की हरकतें अमूमन इंसानों से काफी हदतक मेल खाती हैं, ऐसे में इस वीडियो को देखकर आपको इस बात पर और भी ज़्यादा विश्वास हो जाएगा। ऐसा कहा भी जाता है कि इंसानों के पूर्वज कभी बंदर ही थे, जिसके चलते इंसानों और बंदरों की आदतें, हाव-भाव, चलने और बैठने का तरीका काफी हद तक समान होता है। दोनों तरफ खेत और उसके बीच में बनी सड़क पर यह बंदर मजे से छोटे बच्चों वाली साइकिल चलाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर बहुत ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बेहद ही लोकप्रिय है। अकेले इंस्टाग्राम पर अबतक इस वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है तथा साथ ही वीडियो पर अबतक करीब 20 हजार लोगों ने अपनी दी है। इस वीडियो को monkeyadore नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है। यह इंस्टाग्राम पेज बंदरों के अजीबो-गरीब कारनामों और उनकी हरकतों का वीडियो रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर अपलोड करता है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story